Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP News: PUBG खेलते हुई दोस्ती, अमेरिकन लड़की पहुंची इटावा के युवक...

UP News: PUBG खेलते हुई दोस्ती, अमेरिकन लड़की पहुंची इटावा के युवक से मिलने फिर…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: PUBG गेम पर दोस्त बनाने के बाद , अमेरिका में रहने वाली एक लड़की अपने दोस्त से मिलने के लिए आई। नौ दिनों तक के बाद, दोस्त ने उसे शुक्रवार की रात को सड़क पर बस से दिल्ली छोड़ने का वादा किया।

यह है पूरा मामला

PUBG मोबाइल के समय एक लड़की अमेरिका में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने के लिए इटावा पहुंची। नौ दिनों के लिए नागरिकों के बाद, उनका दोस्त बुधवार रात को दिल्ली छोड़कर रोडवेज बस से जा रहा था। तभी इटावा के क्षेत्रीय प्रबंधक को एक युवक द्वारा विदेशी लड़की को जबरन ले जाने की शिकायत की गई, तो बस चालक सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गया। तो बस चालक सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गया।

ये भी पढ़ें: UP Crime: Instagram पर हुई दोस्ती, नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया ऐसा काम

तीन महीने पहले लड़की भारत आई और 4 जून तक चंडीगढ़ में एक दोस्त के साथ रही। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली 30 साल की ब्रुकलिन कौरनली ने कुछ महीने पहले पबजी गेम खेलने के समय एटा के इमरौडी गांव के निवासी हिमांशु यादव से दोस्ती की।

बस को सीधा पुलिस थाने पहुँचाया

बुधवार रात 9.30 बजे वे इटावा डिपो की बस से दिल्ली वापस जा रहे थे। इसी बीच, बस में एक यात्री ने आरएम परशुराम पांडे को फोन किया और उन्हें बताया कि एक युवक एक विदेशी लड़की को जबरदस्ती ले जा रहा था। आरएम के मुताबिक, ड्राइवर ने बस को सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचाया।

आईबी ने दी ये जानकारी

वहां सीओ प्रवीण कुमार तिवारी और इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने लड़के और लड़की से पूछताछ की। महिला थाना इंस्पेक्टर रंजना गुप्ता भी वहां पहुंचीं। देर रात तक आईबी और एलआईयू की टीमें भी हिमांशु और लड़की से पूछताछ करती रहीं, एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि ब्रुकलिन ने कहा है कि वह अपनी मर्जी से आई है!! वह अपनी सहमति से हिमांशु के साथ दिल्ली होते हुए चंडीगढ़ जाना चाहती है। उसने हिमांशु के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से भी इनकार कर दिया है!!

ये भी पढ़ें: ऐसे करें महादेव के मंत्र जाप, जिंदगी में आएगी खुशहाली!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular