Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: गाजीपुर पुलिस ने जारी की 12 अपराधियों की सूची, मुख्तार...

UP News: गाजीपुर पुलिस ने जारी की 12 अपराधियों की सूची, मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी का भी नाम

- Advertisement -

UP News: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद हत्याकांड की जांच चल रही है। ऐसे में अब अतीक की पत्नी शाइस्ता के साथ साथ मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी की भी मुश्किले बढ़ती जा रही है। दरअसल गाजीपुर पुलिस ने 12 अपराधियों की सूची बनाई है जिसे मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी का भी नाम है। इतना ही नहीं उनपर 50000 रुपए का इनाम भी घोषित है। हालांकि मुख्तार अंसारी बांदा जेल मई से पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के आरोप में बंद हैं। इस मामले पर सुनवाई पूरी हो चुकी है फैसला 29 अप्रैल को आएगा।

12 इनामी बदमाश

गाजीपुर पुलिस ने 12 इनामी बदमाशों की सूची जारी की है। इसमे मुख्तार के गैंग के ज्यादा लोग शामिल है। वहीं गैंगेस्टर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी का भी नाम शामिल है। गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह की ने जिले के 12 इनामी अपराधियों की इनाम राशि बढ़ाने की लिस्ट जारी की।

मुख्तार की पत्नी पर इन मामलों में केस दर्ज

मुख्तार की पत्नी पर कई मामलों में केस दर्ज है। जारी लिस्ट के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में 406, 420, 386, 506 के तहत अफशां अंसारी पर केस दर्ज हैं और उस पर 50 हजार का इनाम का ऐलान किया गया है। लिस्ट में मुख्तार के एक साथी जाकिर हुसैन का नाम भी है जो कि 50 हजार का इनामी बदमाश है।

अपराधियों पर 50 हजार से 5 लाख तक का इनाम

जिन 12 बदमाशों की लिस्ट जारी की गई है। उनमें ऐसे अपराधी है जिनपर पचास हजार से 5 लाख तक का इनाम घोषित है। वहीं अब इनको पकड़ने की कयावाद शुरू की जा रही है। पुलिस ने पहले सूची जारी की है। जिसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि अतीक अहमद की हत्या के बाद माफियाओं के खात्मा के लिए मोस्ट वांटेड क्रिमिनल्स की लिस्ट यूपी पुलिस के द्वारा तैयार की गई। इस लिस्ट में गंभीर अपराध करने वालों को शामिल किया गया है। इन पर 50 हजार से 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया है।

Also Read: Prayagraj: इस कांग्रेसी नेता की अतीक अहमद को शहीद कहने की मांग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular