Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: प्रेमिका ने बहस के दौरान दुपट्टे से फांसी लगाकर की...

UP News: प्रेमिका ने बहस के दौरान दुपट्टे से फांसी लगाकर की खुदकशी, पिता के रिपोर्ट कराते ही युवक ने भी खाया जहर

- Advertisement -

यूपी के बरेली में रविवार को फोन पर बात-चीत के दौरान झगड़ा होने पर रविवार की देर शाम एक युवती ने दुपट्टे से फासी लगाकर जान दे दी है। लड़की के पिता ने गांव के एक युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उक्साने का आरोप भी लगया है। रिपोर्ट के बाद देर रात को युवक ने भी जहर खा लिया। जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे के प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे। मामला बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के नकटिया का हैं। बकौल थाना की युवती है। युवती के पिता मजदूर है। उसने बताया कि शाम को वह काम से लौटा और थोड़ा आराम करने लगे। उनकी दो बेटीयां टी.वी देख रही थी। तीसरी बेटी मोबाइल पर बात कर रही थी इसी दौरान रोशनी ने कमरे में खुद को बंद कर लिया।

पिता ने लगया आत्महत्या का आरोप

छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि ने आहट होने पर वह कमरे में गई। देखा तो बहन फंदे पर लटकी थी। दुपट्टा काटकर बचाने की कोशिश की। परिजन अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पिता ने अपनी बिरादरी के ही पड़ोसी युवक पर आरोप लगाया कि उसने अपने दो अन्य साथियों के मिलकर रोशनी को आत्महत्या करने के मजबूर किया।

दोनों का ताल्लुक एक ही बिरादरी से

पिता  का आरोप है कि विवेक ने उसकी बेटी के कुछ फोटो और वीडियो को आपत्तिजनक बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी। सुबह युविता अपनी मां से कुछ रुपये लेकर प्रेमी के पास गई थी। गाव के लोगों ने पुलिस को बताया कि रोशनी और विवेक एक दूसरे को पसंद करते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों का ताल्लुक एक ही बिरादरी से है। दोनों की शादी करने की बात भी चल रही थी। दोनों में किसी बात पर बहस होने के बाद घटना हुई है।

पुलिस मोबाइल की जांच भी करेगी। देर रात में पता चला कि प्रेमी ने भी जहर खा लिया। अस्पताल में भर्ती है। सोमवार को उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। होश में आने पर बयान लिए जाएंगे और गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़े:- UP Politics: दयाशंकर सिंह का बड़ा दावा, आगामी चुनाव में बीजेपी के आगे कोई विपक्षी दल चुनौती नहीं

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular