Tuesday, July 16, 2024
HomeCrime NewsUP News: कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं से छेड़छाड़, विरोध करते...

UP News: कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं से छेड़छाड़, विरोध करते हुए थाने के बाहर किया हंगामा

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP News: यूपी सरकार महिला सुरक्षा के बादे फेल होते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में ताजा मामला कानपुर से आया है। यहां कुछ मनचलों ने हॉस्टल के पास गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं से छेड़छाड़ की। मनचलों की इन हरकतों का छात्राओं ने विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया । घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

छात्राओं के विरोध करने पर दी धमकी

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के साथ हॉस्टल के पास रहने वाले कुछ आवारा लड़कों ने छेड़छाड़ की। आरोप है कि बदमाशों ने उनके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो बदमाश वहां से भाग निकले और उन्हें धमकी देते हुए कहा कि देख लेंगे।

आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इस मामले के बाद सभी छात्राओं और हॉस्टल प्रबंधक ने कल्याणपुर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाही की मांग की। पुलिस ने महिलाओं के विरोध में सख्त रुख अपनाया और कुछ ही घंटों में पीड़िता को पकड़ लिया। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हॉस्टल प्रबंधन की शिकायत पर कार्रवाई की बात कही है।

ALSO READ: UP Weather: खुशखबरी! यूपी में मौसम हुआ सुहाना, प्रदेश के इन इलाकों में मानसून की एंट्री

पुलिस ने छात्राओं को दिया ये आश्वासन

इस बीच एसीपी कल्याणपुर अभिषेक ने बताया कि इलाके के दो बदमाशों ने गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों के साथ बदसलूकी की, जिसके बाद सभी लड़कियां हॉस्टल में घुस गईं और उनके खिलाफ शिकायत की। लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। लड़कियों को भरोसा दिलाया गया है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं होंगी, लेकिन सवाल यह है कि जिस प्रदेश में मुख्यमंत्री महिला सुरक्षा के दावे कर रहे हैं, वहां की पुलिस ऐसे अपराधियों के मन में डर क्यों नहीं पैदा कर पा रही है।

ALSO READ: Ghaziabad News: खुद को ब्राह्मण बताकर युवक करता रहा युवती का शारीरिक शोषण, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular