Monday, July 15, 2024
HomeFestivalsUP NEWS: शहीदों के परिवार के साथ मनाई गई होली, गुलाल लगाकर...

UP NEWS: शहीदों के परिवार के साथ मनाई गई होली, गुलाल लगाकर किया नमन

संगठन के प्रांतीय मंत्री विमल द्धिवेदी ने हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी देश के लिए शहीद हुए बलिदानियों के परिवारों संग होली वहीं दिव्यांगों ,सफाई कर्मियों व जरुरत मन्दो में बाँटी मिठाई/ गिफ्ट, हर्बल गुलाल भेंट कर होली की शुभकामनाये दी

- Advertisement -

(UP NEWS: Holi celebrated with the families of the martyrs, saluted by applying gulal) उत्तरप्रदेश के उन्नाव में होली के पर्व पर हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने शहीदों के परिजनों सहित दिव्यांगों, सफाई कर्मियों व जरुरत मन्दो के साथ होली का त्यौहार मना रहे हैं।

खबर में खास:-

  • शहीदों के परिजनों सहित दिव्यांगों के साथ मनाया होली का त्यौहार
  • शहीदों के चित्र पर गुलाल लगाकर किया नमन
  • हर्बल गुलाल भेंट कर होली की शुभकामनाये दी

शहीदों के चित्र पर गुलाल लगाकर किया नमन

संगठन के प्रांतीय मंत्री विमल द्धिवेदी ने हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी देश के लिए शहीद हुए बलिदानियों के परिवारों संग होली वहीं दिव्यांगों ,सफाई कर्मियों व जरुरत मन्दो में बाँटी मिठाई/ गिफ्ट, हर्बल गुलाल भेंट कर होली की शुभकामनाये दी और शहीदों के चित्र पर गुलाल लगाकर नमन किया व उपहार में मिठाई व गुलाल आदि भेट किये।

होली जैसे त्योहार सामाजिक सौहार्द के प्रतीक है

मीडिया से बातचीत करते हुए विमल द्धिवेदी ने कहा कि होली जैसे त्योहार सामाजिक सौहार्द के प्रतीक है इसलिए इसपर गिले शिकवे भूलकर सामाजिक एकता का प्रयास हम सभी सनातनियों को करना चाहिए।

होली की शुभकामनाएं प्रेषित की 

युवाओ को नशेबाजी से दूर रहना चाहिए क्योंकि मानव जीवन बहुत कीमती हैं। इस मौके पर मंच के संयोजक अजय त्रिवेदी ,अभिषेक तिवारी ,परिमल ,मिश्रा ,मनीष मिश्रा ,विकास सिंह सेंगर ,आदि के द्वारा होली की शुभकामनाएं प्रेषित की गयी।

ALSO READ:  Haridwar News: खाद्य सुरक्षा टीम की दिखी बड़ी लापरवाही, कोल्ड ड्रिंक और पैक्ड फूड का ही लिया जांच सैंपल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular