Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsUP News: बरेली में होमगार्डों की गुंडागर्दी, चौकीदार पर किया राइफल की...

UP News: बरेली में होमगार्डों की गुंडागर्दी, चौकीदार पर किया राइफल की बट से पीटा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: घटना नवाबगंज तहसील की है, जहां दो होमगार्डों ने वर्दी की आड़ में जमकर गुंडागर्दी की। होमगार्डों ने सरेआम गालियां दीं और फिर राइफल से गोली मारी। दोनों होमगार्ड ने चौकीदार को करीब पांच मिनट तक जमीन पर गिराकर पीटा।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के बरेली में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें दो वर्दी धारी एक व्यक्ति को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मामले में जांच बैठा दी गई है। इंस्पेक्टर नवाबगंज ने फोन पर बताया कि मारपीट, गाली गलौज और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हो गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मामला वर्दी से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में जांच के भी आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: UP News: दरगाह में महिला के साथ हैवानियत! दुष्कर्म का वीडियों हुआ Viral

बरेली में थाना नवाबगंज से सटे बहोरनगला गांव के निवासी वीरेंद्र कुमार जाटव थाना नवाबगंज में चौकीदार के पद पर तैनात हैं। वीरेंद्र कुमार ने जमीन की फर्द निकालने के लिए तहसील पहुंचा था। उसे आरोप लगाया गया है कि तहसीलदार कार्यालय में तैनात होमगार्ड वीर बहादुर और रामपाल ने उसे देखकर चुनावी टिप्पणी की कि ‘सरकार से फ्री का राशन लेते हो और वोट भी नहीं देते’। इस पर चौकीदार ने कहा कि जो भी गरीब है, वह सब राशन ले रहे हैं। इस विवाद से चौकीदार और होमगार्ड के बीच तकरार शुरू हो गई और तीनों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें मारपीट हो गई।

पीड़ित उच्च अधिकारियों से करेंगे शिकायत

पीड़ित व्यक्ति दावा कर रहे हैं कि होमगार्ड्स ने गालियां दीं और थाने को बंद करने की धमकी दी। दो होमगार्ड ने चौकीदार को तहसील क्षेत्र में जमीन पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित को लात-घूसों और राइफल की बट से घायल किया गया, दो होमगार्ड चौकीदार को पीट रहे हैं। वर्तमान में पीड़ित इस मामले में कह रहे हैं कि उच्च अधिकारियों के साथ पूरे मामले में शिकायत दर्ज होगी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी इस मामले में शिकायत की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Mussoorie News: मसूरी के स्कूल में घुसा गुलदार, वन विभाग ने जारी किया अलर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular