Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP News: उन्नाव में भयंकर हादसा, खराब खड़ी रोडवेज बस से टकराई...

UP News: उन्नाव में भयंकर हादसा, खराब खड़ी रोडवेज बस से टकराई कार, 2 की हुई मौत, 3 घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उन्नाव में हुआ भीषण सड़क हादसा, यहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़ी रोडवेज बस जो की खराब हालत में थी उसे कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं।

यह है पूरा मामला

यह घटना लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस रोडवे पर हुई, जहां सुबह दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रही एक बस ने सुबह खड़ी रोडवे पर चल रही तेज रफ्तार सेंट्रो एक्सप्रेस-वे पर टकराया। इससे कार सवार दो लोगों की मौत हुई और तीन महिलाएं घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़े: Kanpur: विधवा बहू पर थी गंदी नजर, ससुर ने ज़मीनी कागज़ात से किया बेदखल; बेटे ने बाप का गला घोंट डाला

जानकारी के मुताबिक़, लखनऊ के सिकरोरी के निवासी लुकमान कार से अपनी मां महर जहां और बहन रूही, सबीना और मारूफ के साथ दिल्ली दवा लेने के काम से गए थे। दिल्ली से लखनऊ लौटते समय उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर मथुरा डिपो की खराब खडी रोडवेज बस में पीछे से जोरदार तरीके से कार टकरा गई, हादसे में लुकमान और मारुफ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रूही, महर जहां और सबीना गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

सैंट्रो कार में सवार थे कई लोग

मृतक के परिवार वालो ने बताया कि भाई लुकमान सेंट्रो कार से अपनी मां के इलाज के लिए बहन रूही और मारूफ के साथ दिल्ली गए थे। तभी वापस लखनऊ आते वक़्त आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खराब खड़ी रोडवेज बस से उनकी कार टकरा गई, जिसमें भाई और मारूफ की मौत हो गई, जबकि उसकी मां समेत तीनों लोग घायल हो गए। परिजनों का कहना है कि हाईवे पर खराब खड़ी गाड़ियों को वहां से हटवा लिया जाए जिससे यह हादसे आगे से किसी के साथ न हो।

ये भी पढ़े: भारत के लड़के ने लंदन की लड़की से ऑनलाइन ऐसा क्या कर दिया की CBI उठा कर ले गई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular