Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: यूपी में भीषण सड़क हादसा! टक्कर से हुई दर्दनाक मौत,...

UP News: यूपी में भीषण सड़क हादसा! टक्कर से हुई दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के सुल्तानपुर के लंभुआ कोतवाली अंतर्गत कुबेर शाह पट्टी गांव में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां पिकअप ने एक बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। वही एक अन्य घायल हुआ जिसे चिंता जनक हालत में सीएचसी से राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर भेजा गया है।

बाइक सवार युवक ने तोड़ा दम 

जानकारी के अनुसार लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के गारापुर रोड पर बाइक से लंभुआ की ओर आ रहे बाइक सवार युवक को पिकअप ने कुबेर शाह पट्टी के पास टक्कर मार दिया। ये हादसा इतना भीषण थी कि बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे और उनका सिर फट गया। जब तक लोग पहुंचते अत्याधिक रक्तस्राव से एक युवक ने दम तोड़ दिया था। जबकि दूसरा तड़प रहा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए 108 एंबुलेंस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवको को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ पहुंचाया।

मृतक की नहीं हो सकी पहचान 

सीएचसी में डॉक्टर ने एक व्यक्ती को मृत घोषित कर दिया। जिनकी पहचान भी नहीं हो पा रही है। वही दूसरे की पहचान करौंदीकला थाना इलाके के पाकड़पुर गांव निवासी जरवर पुत्र लौटू के रूप में हुई है। उसे गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। जहां उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:- UP News: होली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली को लेकर बड़ी खुशखबरी 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular