Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊUP News: आवास विकास के फ्लैट आज से हुए सस्ते, जानिए कितने...

UP News: आवास विकास के फ्लैट आज से हुए सस्ते, जानिए कितने फीसदी मिलेगी छूट

- Advertisement -

UP News

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: फ्लैट खरीदारों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। आवास विकास परिषद ने सोमवार से फ्लैट पर नई छूट को प्रभावी कर दिया है। इसके तहत सिंगल फ्लैट खरीदार को पांच की जगह पर अब दस फीसदी की छूट मिलेगी। परिषद ने बोर्ड की बैठक में 10 फीसदी छूट के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी। इसके तहत प्रदेश भर में लगभग 11 हजार फ्लैट छूट के साथ बिकेंगे।

ये शहर हुए शामिल
ये फ्लैट लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर, गाजियाबाद, आगरा आदि शहरों में हैं। वन बीएचके फ्लैट जिनकी अनुमानित कीमत 24 से 25 लाख है, उनकी खरीद पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी। इसी तरह की छूट बड़े फ्लैटों पर भी मिलेगी।

मजबूती व सुविधाओं के मामलों में निजी बिल्डरों बिल्डरों के फ्लैट से अच्छे
उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद के आवास आयुक्त/सचिव नीरज शुक्ला ने बताया कि परिषद के फ्लैट मजबूती व सुविधाओं के मामले में निजी बिल्डरों से कही अच्छे हैं। इसके अलावा पारदर्शिता के मामले में परिषद के फ्लैट सर्वोत्तम है। उन्होंने माना कि परिषद अपने फ्लैटों की ब्रांडिंग निजी बिल्डरों की तरह अब तक नहीं कर रहा था, अब ब्रांडिंग करेगा और लोगों के बीच फ्लैटों की खूबियां बताई जाएंगी।

यह भी पढ़ें- Mainpuri By Election: शिवपाल बोले- BJP प्रत्याशी मेरा शिष्य तो दूर चेला भी नहीं है – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular