Sunday, July 7, 2024
HomeCricket newsUP News: पति करता था मारपीट, पत्नी ने शार्प शूटर हायर कर...

UP News: पति करता था मारपीट, पत्नी ने शार्प शूटर हायर कर रच डाली हत्या की साजिश, जाने पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: जालौन में पति के द्वारा उत्पीड़न करना एक पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने पति की हत्या की शाजिश रच डाली। पत्नी ने 8 लाख रुपए की भारी भरकम रकम देकर शार्प शूटरों को हायर किया। जिसके बाद शूटरों ने महिला के पति को गोली मार दी। महिला का पति अभी भी अस्पताल में मौत से जूझ रहा है। वहीं पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल की तो मामले से पर्दा उठ गया।

महिला समेत तीन शूटर गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने महिला व तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है। मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के तुलसी नगर इलाके का है। जहां बीती 12 अगस्त को सुबह 5 बजे टहलने निकले संजय राजपूत को दो बाइको पर सवार चार नकाबपोश युवकों ने घेरकर गोली मार दी। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे। संजय को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। साथ ही कई लोगो से पूंछतांछ भी की गई। लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे। इसके बाद जब पुलिस ने संजय की पत्नी से पूंछतांछ की मामले से पर्दा उठ गया।

मारपीट से तंग आकर पत्नी ने रची हत्या की साजिश

मामले का खुलासा करते हुए जालौन के एएसपी असीम चौधरी ने बताया कि संजय की मारपीट और उत्पीड़न से तंग आकर उसकी पत्नी ने हत्या की शाजिश रची थी। कालेज के समय अपने साथ पढ़ने वाले एक साथी से कॉन्टेक्ट कर उसने 8 लाख रुपए में शार्प शूटरों को हायर किया। जिसके बाद शूटरों ने उसके पति को गोली मार दी थी। इस मामले में संजय की पत्नी व तीन शूटरों को गिरफ्तार किया गया है। साथही घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया है। मामले में शामिल चार लोग फरार चल रहे हैं। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ALSO READ: Muzaffarnagar Viral Video: योगी सरकार का बड़ा एक्शन! मुजफ्फरनगर मामले में रद्द होगी स्कूल की मान्यता

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular