Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsUP News: यमुना के बीच मझधार में फटी आईजीएल कंपनी की गैस...

UP News: यमुना के बीच मझधार में फटी आईजीएल कंपनी की गैस पाइपलाइन, आस-पास के इलाके में अलर्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के बागपत जिले में यमुना के बीच मझधार में आईजीएल कंपनी की गैस पाइपलाइन फट गई। गैस पाइप लाइन फटने से बीच नदी में तूफान सा उठ गया। जिसकी सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे। साथ ही साथ अधिकारियों ने आसपास के लोगों को भी अलर्ट कर दिया है। इसके साथ ही गैस संबंधित अधिकारियों को भी सूचना दे दी गई हैं।

अचानक फटी पानीपत-दादरी पाइप लाइन

सूचना के अनुसार, छपरौली थाना इलाके जागोश गांव के सामने यमुना नदी में गैस पाइप लाइन फटी। एसडीएम ने बताया कि सुबह तीन बजे पानीपत-दादरी पाइप लाइन अचानक फट गई। जिसकी सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड, सिंचाई विभाग, जिले के तमाम अधिकारी घटना स्थल पर मौके पर पहुंचें। फिलहाल गैस की सप्लाई को बंद करा दी गई है साथ ही साथ कोई नुकसान की खबर भी नहीं है।

ALSO READ: Aligarh News: बाइक चुराकर भाग रहे अज्ञात चोरों को पकड़ाना युवक को पड़ा भारी, चोरों ने नुकीली चीज़ से हमला कर किया घायल

Uttarakhand Breaking: मलबा गिरने से गंगोत्री और यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग बंद, बंदरकोट समेत चार स्थानों पर आवाजाही पूरी तरह ठप

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular