Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsUP News: मानवता को शर्मसार करती तस्वीर वायरल एंबुलेंस न मिलने पर...

UP News: मानवता को शर्मसार करती तस्वीर वायरल एंबुलेंस न मिलने पर भाई को बहन की लाश बाइक पर ले जानी पड़ी

- Advertisement -

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी(Kaushambi) जनपद से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है यहां एक छात्रा फाँसी के फंदे पर लटक गई। घरवालों को जानकारी हुई तो उसकी सांस चल रही थी जिसको लेकर परिजन उसको एक निजी हॉस्पिटल पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शव को घर ले जाने के लिए जब एंबुलेंस नहीं मिली तो छात्रा के भाई ने बहन के डेथ बॉडी को बाइक पर ही रखकर घर के लिए चल दिया यही नहीं रास्ते में पुलिस की गाड़ी भी मिली लेकिन किसी ने मदद नहीं की लगभग 10 किलोमीटर मृतका के भाई ने बहन की डेड बॉडी को बाइक पर लेकर घर पहुंचा। जबकि संबंधित अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचते रहे।

खबर में खास:

  • क्या है मामला?
  • अस्पताल से नहीं मिला एंबुलेंस, बाइक पर घर लाया बहन का शव

क्या है मामला?

कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका स्थित अंबेडकरनगर(Ambedkar Nagar), हजारीतारा की रहने वाली निराशा देवी इंटर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि हाल ही में हुए इंटर की परीक्षा में उसके कुछ पेपर अच्छे नहीं हुए थे। जिसको लेकर वह डिप्रेशन में थी। इसी के चलते निराशा ने अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे से झूल गई। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को हुई आनन-फानन में छात्रा को फांसी के फंदे से उतारकर मंझनपुर मुख्यालय स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल तेज मती इलाज के लिए लेकर पहुंचे।

अस्पताल से नहीं मिला एंबुलेंस, बाइक पर घर लाया बहन का शव

जहां डॉक्टरों ने कुछ देर के इलाज के बाद छात्रा को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के भाई ने हॉस्पिटल कर्मचारियों से शव को एंबुलेंस से घर भेजने के लिए कहा। लेकिन भाई की माने तो आधे घंटे तक इंतजार करने के बाद भी अस्पताल के कर्मचारियों ने एंबुलेंस नहीं मुहैया कराई। जिसके बाद नाराज़ परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और मजबूर हो कर भाई ने बहन की लाश अपने गोद में लेकर बाइक पर बैठ गया और घर तक ऐसे ही लाश को लेकर गया। इस पूरे मामले पर अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular