Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP News: बाराबंकी में एक युवक ने अपनी अंडरवियर उतार कर महिलाओं...

UP News: बाराबंकी में एक युवक ने अपनी अंडरवियर उतार कर महिलाओं के सामने की अश्लीलता, अब वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

- Advertisement -

UP News(Video of a young man from Barabanki taking off his underwear and doing obscenity is going viral): उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बाराबंकी जिले(Barabanki District) में एक गांव के युवक ने मामूली विवाद के चलते महिलाओं के सामने अपनी अंडरवियर उतार कर अश्लील हरकत की। युवक की अश्लील हरकत के दौरान महिलाओं ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल(viral on social media) हो रहा है। वहीं इस मामले के बाद महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत देते हुए कार्यवाई की मांग की है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया है कि आरोपी युवक उसके घर पर आया था और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उसके पति को खोज रहा था। महिला ने जब पति के होने पर युवक से आने की बात कही। इसके बाद वह गालियां देते हुए जाने लगा। इसी दौरान घर की महिलाओं को वीडियो बनाते देख युवक ने अपनी अंडरवियर उतार कर उनके सामने अश्लील हरकत की। इस दौरान महिलाओं ने वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत, मांगा उचित न्याय

रुबीना(Rubina) ने पुलिस को बताया है कि उसने सोहेल अहमद(sohail ahmed) से कहा कि मेरे पति घर पर नहीं है। वह खेत पर गए हैं। जब वह आएंगे तो आप उनसे बात कर लेना। रुबीना ने बताया कि इसी दौरान उसकी भतीजियां भी घर आ गईं। भतीजियों को देख सोहेल धमकी देते हुए जाने लगा। रुबीना का आरोप है कि इस दौरान वह अपनी भतीजियों के साथ युवक का वीडियो बना रही थी। वीडियो बनाता देख युवक अंडरवियर उतार कर अपना गुप्तांग दिखाते हुए अश्लीलता(obscenity) करने लगा। जिसका वीडियो मैंने अपने मोबाईल में बना लिया। बता दें कि युवक द्वारा अश्लील हरकत का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत देते हुए पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र(Fatehpur Kotwali Area) के सिहाली गांव का है। इस गांव की रहने वाली रूबीना पत्नी शरीफ अहमद ने फतेहपुर पुलिस को तहरीर और एक वीडियो देते हुए गांव के रहने वाले सुहेल अहमद पर अपनी अंडरवियर उतार कर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। रुबीना का कहना है कि वह घर पर अकेली थी इस दौरान गांव के ही सुहेल अहमद घर पर आए और दरवाजा पीटते हुए मेरे पति को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। गालियां देते हुए सोहेल अहमद मेरे पति को बाहर निकलने की बात कह रहे थे।

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी की सांसदी रद्द होने पर बोले PL पुनिया,कहा-कार्रवाई से कांग्रेसियों में है भारी रोष,18 विपक्षी दल कांग्रेस के साथ

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular