Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: खेलते-खेलते खड़ी कार में बंद हुए मासूम, दम घुटने से...

UP News: खेलते-खेलते खड़ी कार में बंद हुए मासूम, दम घुटने से हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: रायबरेली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो मासूम बच्चे खेलते खेलते घर के पीछे खड़ी कार में बंद हो गए। कार के भीतर दम घुटने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड दिया। दोनो आपस में मामा भांजे थे।

काफी देर ढूंढने के बाद भी नहीं मिले बच्चे

घटना डीह थाना इलाके के परसदेपुर का है। यहां के रहने वाले राशिद की बहन चांदनी अपने चार वर्षीय बेटे अब्दुल्ला के साथ मायके आई थी। चांदनी की पांच वर्ष पूर्व अमेठी जिले में जायस के रहने वाले चांद के साथ शादी हुई थी। चांदनी का चार वर्षीय बेटा अब्दुल्ला और मामा छह वर्षीय कौनैन खेलते खेलते घर के पीछे खड़ी कार के पास पहुंच गए। यहां दोनों बच्चे किसी तरह कार का दरवाजा खोलकर उसमें घुसे और खेलते रहे। इधर काफी देर तक परिजनों को बच्चे नजर नहीं आए तो वह लोग इधर उधर ढूंढने लगे।

ALSO READ: 3 बच्चों की मां पर चढ़ी आशिकी!

परिजनों का बुरा हाल 

रात हो जाने के चलते घर के पीछे खड़ी गाड़ी के अंदर लाइट जलती देख परिजन वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। वहां गाडी के भीतर अब्दुल्ला मृत अवस्था में पड़ा था जबकि कौनैन बेहोशी की हालत में था। परिजन कौनैन को लेकर अस्पताल भागे लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड दिया। दोनों बच्चों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक अब्दुल्ला का पिता सऊदी में नौकरी करता हैं।

ALSO READ: Dimple Yadav: BJP पर साधा निशाना, बोली- “डबल इंजन से रहता है दुर्घटना का खतरा’; अग्निवीर योजना… “

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular