Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP News: सरकारी गाड़ी की RC और DL नहीं दिखा सके दरोगा,...

UP News: सरकारी गाड़ी की RC और DL नहीं दिखा सके दरोगा, कांग्रेस नेता पुलिस पर भड़के

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तरप्रदेश के देवरिया में पुलिस ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता की गाड़ी से हॉर्न उतारकर 2000 रुपये का चालान काट दिया। इस दौरान जब कांग्रेस नेता ने पुलिस से सरकारी गाड़ी के कागजात और ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने को कहा तो पुलिस कोई कागजात नहीं दिखा सकी।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता और लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश प्रताप सिंह की गाड़ी रोक ली. इसके बाद गाड़ी से हूटर उतरवा दिया और दो हजार रुपये का चालान काट दिया। इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता से सरकारी गाड़ी के कागजात और ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने को कहा तो पुलिस के पास कागजात नहीं थे।

ये भी पढ़ें: सब्जियों पर भी हीटवेव की मार! असमान छू रहे दाम

जानकारी के मुताबिक, देवरिया लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे अखिलेश प्रताप सिंह कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र का दौरा कर लौट रहे थे। उनकी दो गाड़ियां उनके साथ चल रही थीं। इस दौरान पुलिस जांच अभियान चला रही थी। पुलिस ने रास्ते में कांग्रेस नेता की एक गाड़ी रोक ली और कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस के पास नहीं था लाइसेंस

कांग्रेस नेता की गाड़ी की छत पर छोटा लाउडस्पीकर लगा हुआ था। जब पुलिस की नजर लाउडस्पीकर पर पड़ी तो उसे हटाने लगे। पुलिस ने कार से स्पीकर उतारकर जीप में रख लिया। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने पुलिस इंस्पेक्टर से उनकी सरकारी गाड़ी के कागजात और ड्राइवर से ड्राइविंग लाइसेंस मांगा। पुलिसकर्मी कागजात और लाइसेंस नहीं था।

ये भी पढ़ें: UP Rain: अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश, चलेंगी तेज हवाएं, जानें- अपने इलाके का हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular