Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP News: अंतरराज्यीय ईरानी गैंग का भंडाफोड़, 3 शातिर गिरफ्तार, जानें खबर

UP News: अंतरराज्यीय ईरानी गैंग का भंडाफोड़, 3 शातिर गिरफ्तार, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिसकर्मी ने तीन शातिर ईरानी गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो खुद को पुलिस अधिकारी बताकर डकैती और हमले कर रहे थे। रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी ने कहा कि कई राज्यों में घटनाएं हुईं। दो स्पीड बाइक, फर्जी आईडी कार्ड, नकदी, एक चोरी की अंगूठी आदि। उनसे बरामद किया गया। खलनायकों ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया।

शनिवार को मिली थी पुलिस को सूचना

कुछ दिन पहले जिले के कोतवाली क्षेत्र के रामलीला मैदान में आगरा रोड पर रहने वाले पूर्व शिक्षक रमेश चंद्र मिश्रा से बाइक सवार तीन बदमाशों ने सोने की अंगूठी और हार लूट लिया था। मामला दर्ज होने के बाद मामले की जांच के लिए कुलदीप दीक्षित के नेतृत्व में स्वाट टीम को बुलाया गया। शनिवार को स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप राधेश्याम यादव को सूचना मिली कि सेवानिवृत्त शिक्षक को लूटने वाले लोग गिरोल की ओर से शहर की ओर आ रहे हैं।

ALSO READ: प्रेगनेंसी में खाली पेट भूलकर भी ना खाएं ये 5 चीजें, होगा बड़ा नुकसान

बाइक मोड़कर भागने लगे थे अपराधी

एसपी विनोद कुमार ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक टीम ने सिंधिया तिराहा के पास तलाशी शुरू की। दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों को देखकर उन्होंने उन्हें रुकने का इशारा किया, जिसके बाद वे अपनी बाइक मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने उनका पता लगा लिया और तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले गई।

ALSO READ: Meerut Car Fire: मेरठ में दर्दनाक हादसा! चलती गाड़ी में लगी आग, चार लोग जिंदा जले

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular