Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP News: अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, तीन शातिर...

UP News: अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, तीन शातिर चोर 21 मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: मामला उन्नाव से है। यहां दही थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। दही पुलिस ने तीन अंतर्जनपदीय वाहन चोरो को चोरी की एक कार और 21 मोटरसाइकिलो समेत गिरफ्तार किया है। उन्नाव में चोर आये दिन मोटरसाइकिल चोरी कर पुलिस को दे रहे थे चुनौती दही थाना पुलिस व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर गिरोह का पर्दा फास किया है।

चोरों के पास से कई मोटरसाइकिल बरामद

उन्नाव अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया की दही थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरों समेत कई मोटरसाइकिलो को बरामद किया है। पकड़े गए तीन अभियुक्तों पर अलग-अलग जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज है। अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना दही पुलिस एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा शातिर वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी की 01 कार व 21 मोटरसाइकिल बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

मोटरसाइकिल और कर समेत अपराधी गिरफ्तार

थाना दही पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों बा वाहनों की चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुरवा मोड़ से एक मोटर साइकिल पर सवार दो व्यक्तियो को मोटर साइकिल व कार समेत गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उपरोक्त अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि ये तीनों लोग एक साथ चोरी की गई मोटरसाइकिलों को बेचने हेतु ग्राहकों की तलाश में लखनऊ जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया। ये लोग साथ मिलकर मोटरसाइकिलों व चार पहिया वाहनों की शादी समारोह व चुनिंदा स्थानों से रेकी कर के चोरी करते है।

विभिन्न कंपनियों की 20 मोटरसाइकिल बरामद

  1. चोरी की 20 मोटरसाइकिल विभिन्न कम्पनियों की हम लोगों ने पर पुरवा मोड़ पावर हाउस के आगे बबूल के जंगल में छिपा कर रखी हैं, जिनकी निशादेही पर पुरवा मोड़ पावर हाउस के आगे बबूल के जंगल में चोरी की 20 मोटरसाइकिल विभिन्न कम्पनियों की बरामद की गयी।

ALSO READ: Jailer Film: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने देखी ‘जेलर’ फिल्म, देखने के बाद बोले- वह मुझे बहुत…

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular