Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP News: वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग...

UP News: वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में नहाते समय गई जान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: बिजनौर निवासी फैयाज अंसारी मेकअप आर्टिस्ट की वेस्टइंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। फैयाज के परिजनों का कहना है कि वह T20 विश्व कप में कमेंटेटर के रूप में शामिल इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गया था।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के बिजनौर निवासी मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्टइंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। फैयाज के परिवार का कहना है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप में कमेंटेटर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गए थे। उनके शव को वापस भेजने का खर्च इरफान उठा रहे हैं। फैयाज के परिवार को उनकी मौत से गहरा सदमा लगा है।

ये भी पढ़ें: समुद्र के नीचे मिला दूसरी दुनिया का रास्ता!

जानकारी के मुताबिक मृतक फैयाज अंसारी मूल रूप से बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय का रहने वाला था। वह कई सालों से मुंबई में मेकअप आर्टिस्ट का काम कर रहा था। वहां उसकी सैलून की दुकान थी। इसी दौरान एक दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उसके सैलून पर आए। जिसके बाद दोनों की जान-पहचान हुई और इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया। इरफान उसे अपने साथ विदेश भी ले जाने लगा।

भाई ने बताया

मृतक फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि इरफान पठान मैच की कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में हैं। वे अपने साथ मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी ले गए थे। फैयाज भी पठान के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद थे। वेस्टइंडीज से जानकारी मिली है कि फैयाज की शुक्रवार शाम एक होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। यह खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें: UP News: दो लड़कियों को इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, अब शादी की ज़िद पर अड़ी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular