Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: बस जांच रिपोर्ट का इंतजार, फिर अतीक के कातिलों पर...

UP News: बस जांच रिपोर्ट का इंतजार, फिर अतीक के कातिलों पर होगी कठोर कार्रवाई: भूपेंद्र चौधरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News: एक तरफ सरकार का कहना है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था काफी चुस्त दुरुस्त है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक अहमद की बदमाशों ने हत्या कर दी थी. अब इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार से सवाल कर रहा है कि कैसे पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बवजूद भी अतीक और अशरफ की हत्या कर दी गई। वहीं इस मामले पर सरकार ने जवाब दिया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। जानकारी हो कि प्रदेश में इस मामले पर कार्रवाई की जा रही है।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा होगी कार्रवाई

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इस मामले में अपनी बातों को रखा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज यूपी की भाजपा सरकार ने अराजकता, गुंडागर्दी, माफिया के खिलाफ कठोर कदम उठाए हैं। जिसका परिणाम है कि प्रदेश में निवेश आया है। नगर निकाय चुनाव के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस चुनाव के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। हमने अच्छा काम करने का प्रयास किया है।

पीएम मोदी के कार्यों के बल पर जनता के बीच

एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमरी सरकार ने जनता के लिए काम किया है। वहीं पीएम मोदी और सीएम योगी द्वारा किए गए कामों को लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं. उन्होंन कहा कि जनता का पूरा समर्थन हमे मिल रहा है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सपा की सरकार का कोई भी कार्यकाल रहा हो सभी में अराजकता का प्रभाव देखने को मिला है। वहीं बीजेपी में सुशासन है. माफियाओं में कानून का भय है।

Also Read: Atiq Ahmed Case: अतीक के दोनों बेटों पर लखनऊ के बिल्डर ने दर्ज कराई FIR, परिवार की बढ़ी मुसीबतें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular