Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP News:केशव प्रसाद मौर्य का बयान उमेश पाल के हत्यारों को पाताल...

UP News:केशव प्रसाद मौर्य का बयान उमेश पाल के हत्यारों को पाताल से ढूंढगी पुलिस

- Advertisement -

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का आज अयोध्या दौरा था। डिप्टी सीएम ने उमेश पाल हत्याकांड मामले को लेकर बयान दिया है कि उमेश पाल के हत्यारों को पुलिस पाताल से भी ढूंढ निकालेगी। वहीं उन्होंने सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तंज कसा है। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि अखिलेश यादव मुस्लिम और यादव समाज के लोगों को बीजेपी का डर दिखाते है। लेकिन यादव जितने जातिवादी है उससे ज्यादा राष्ट्रवादी और हिंदूवादी हैं।

उनका कहना है कि यूपीए की जब सरकार थी तब कांग्रेस प्रधानमंत्री को फंसाकर जेल भेजना चाहती थी। वहीं अदालत ने बरी कर दिया। हम चाहते हैं कि मदरसों में पढ़ने वाले बच्चे डॉक्टर इंजीनियर और वैज्ञानिक बने। लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं चाहते है। साथ ही मौर्य ने बताया कि रामनवमी के अवसर पर विवाद नहीं श्री राम जय राम कहने की आवश्यकता होती है। केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मौजूद थे। इसके साथ ही कई मुद्दों पर चर्चा करते नजर आए।

निकाय चुनाव पर मौर्य की प्रतिक्रिया

मौर्य ने बताया कि यूपी निकाय चुनाव के लिए बीजेपी तैयार थी लेकिन समाजवादी पार्टी के तरफ से साजिश शुरू हो गई।हम संविधान के हिसाब से आरक्षण भी देने का काम करेंगे और जहां आरक्षण नहीं होगा वहां भी चुनाव कराएंगे। केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि लोगों का बीजेपी पर भरोसा है। सभी जानते है कि राज्य में बीजेपी है तो खुशहाली है नहीं तो हर जगह भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है। बीजेपी निकाय चुनाव में जीत हासिल करेगी।

 

ये भी पढ़े-Akanksha Dubey:आकांक्षा दुबे की मां ने सारनाथ थाने में दिया धरना, कहा खुद को खत्म कर दूंगी आरोपी की गिरफ्तारी हो

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular