Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP News: वकील ने जज का दबाया गला, जाने क्या है पूरा...

UP News: वकील ने जज का दबाया गला, जाने क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) UP News: यूपी के हमीरपुर मे एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां कोर्ट परिसर में एक वकील ने खुन्नस में आकर जज पर ही अटैक कर दिया। जिसके बाद जज ने इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है। जज का आरोप है कि वकील फर्जी कागजात दिखा कर अपने क्लाइंट की जमानत चाहता था, लेकिन उन्होंने नही दी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक जज जब कोर्ट से बाहर की तरफ आ रहे थे, तब उसी वक्त वकील ने उनकी गाड़ी रोकी। इसी दौरान उन्हें बाहर निकालकर गला दबा कर मारने की कोशिश की गई। जिसके बाद जज की सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षागार्ड और ड्राइवर ने बड़ी मुशक्कत से वकील की पकड़ से जज को छुड़ाया। बाद में जज की शिकायत पर आरोपी वकील को संगीन धारोओं में शिकायत दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।

घात लगाए बैठा था वकील

जानकारी के अनुसार जज सुदेश कुमार अपनी कार से कोर्ट परिसर से होते हुए बाहर निकल रहे थे, इसी दौरान गेट नंबर 2 पर घात लगाए वकील रामदास सविता ने उनके कार के सामने अपनी बाइक लगा दी। जैसे ही जज साहब ने गाड़ी रोकी तभी रामदास ने एडीजे को बाहर निकाला और उनका गला दबाने लगा। जैसे ही लोगों ने यह देखा तभी आसपास के खड़े लोग जज की तरफ दौड़े और उन्हें बचाया।

Also Read: केरल ब्लास्ट में 1 महिला की मौत, 36 गंभीर रूप से घायल, खुफिया विभाग ने जारी किया अलर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular