Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsUP News: सोसायटी में फिर अटकी लिफ्ट, 1 घंटे तक फंसे रहे...

UP News: सोसायटी में फिर अटकी लिफ्ट, 1 घंटे तक फंसे रहे मां और बेटी

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP News: ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट फंसने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाईनेस सोसायटी का है जहां एक मां और बेटी लिफ्ट के अंदर फंस गईं और दोनों करीब 1 घंटे तक उसी लिफ्ट के अंदर फंसी रहीं।

यह है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट फंसने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पंचशील हाईनेस सोसाइटी में देखने को मिला, जब अचानक एक लिफ्ट फंस गई। इस लिफ्ट के अंदर मां-बेटी फंस गईं और वो करीब 1 घंटे तक इस लिफ्ट के अंदर फंसी रहीं। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के लोग लिफ्ट खोलने की कोशिश करते रहे लेकिन वो लिफ्ट नहीं खोल पाए। बाद में एक इंजीनियर को बुलाया गया और उसने लिफ्ट खोली।

ये भी पढ़ें: OYO रूम में गए लड़का-लड़की, मैनेजर ने अंदर झांका तो उड़ गए होश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पंचशील हाईनेस सोसाइटी की 12वीं मंजिल पर रहने वाले मनीराम गुप्ता ने बताया कि गुरुवार रात उनकी पत्नी सीमा और बेटी लिफ्ट से अपने फ्लैट से ग्राउंड फ्लोर पर जा रही थीं। जैसे ही वो ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचे तो अचानक लिफ्ट में झटका लगा और लिफ्ट फंस गई।

1 घंटे तक बंद थी लिफ्ट

मनीराम गुप्ता ने बताया, ‘लिफ्ट बंद होने की वजह से उसमें बहुत घुटन हो रही थी, जिसकी वजह से मेरी पत्नी और बेटी को परेशानी होने लगी. वहां मौजूद लोग लगातार लिफ्ट खोलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन लिफ्ट नहीं खुली. लिफ्ट लॉक होने की वजह से मां-बेटी काफी डर गईं.

जब 1 घंटे तक भी लिफ्ट नहीं खुली तो बगल की सोसायटी से एक इंजीनियर को बुलाया गया और उसने लिफ्ट को फिर से खोला. उन्होंने बताया की सोसाइटी में मोटा मेंटेनेंस चार्ज वसूला जाता है लेकिन लोगों की जान जरा भी सुरक्षित नहीं। इस सोसाइटी में कोई भी Liftman मौजूद नहीं है।

ये भी पढ़ें: NEET Controversy 2024: NEET मामले को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए अध्यक्ष अजय राय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular