Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsUP News: लोडर टेंपो ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर हुई...

UP News: लोडर टेंपो ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: सिकंद्राराऊ थाना क्षेत्र के पंथ चौराहे के निकट साइकिल सवार फैजान नाम के लड़के को एक मैजिक लोडर ने रोनद दिया जिससे ऊसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।आपको बता दें कासिम पुत्र नन्नू और उसका भाई छोटा फैजान उम्र 16 साल जो कि मिश्री होटल के सामने अपने खोखा पर परचूनी का सामान बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था और पिता नन्नू खान आम के बागों में रहते थे।

लोडर टेंपो ने मारी टक्कर 

जिससे उनका परिवार का भरण पोषण चलता था। कल दिनांक 22 मई शाम को करीब 6:00 बजे वह अपने घर खाना खाने गया खाना खाकर दुकान की ओर आ रहा था। बताया जाता है कि जब फैजान पंथ चौराहे के निकट पहुंचा तो कासगंज की ओर से लापरवाही से ला रहे लोडर टेंपो ने उसको टक्कर मार दी।

ALSO READ: UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम का राहुल गांधी पर तीखा हमला, जानिए क्या कहा

मौके पर ही दर्दनाक मौत

जिससे फैजान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह मंजर देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और तत्काल इलाका पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मृतक फैजान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

ALSO READ: Saharanpur Crime: युवती की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular