Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP News: तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े बीसी संचालक से लाखों की...

UP News: तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े बीसी संचालक से लाखों की लूट, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के फतेहपुर जिले में बीसी संचालक से दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने लाखों रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा रहा, दिनदहाड़े हुई लूट की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल सवाल खड़े कर दिए हैं। आरामपुर बसई मार्ग में बाइक सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बीसी संचालक से लूट की वारदात को अंजाम देकर घटना स्थल से फरार हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जांच के लिए टीम का भी गठन किया गया है।

तमंचे की नोक पर लाखों रुपए की लूट

यूपी के फतेहपुर जिले के डोडिया गांव के रहने वाले कमलेश के साथ बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में रोक कर तमंचे की नोक पर लाखों रुपए की लूट अंजाम दिया। आपको बता दें कि कमलेश प्रेम नगर में ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं बैंक से पैसे निकाल कर लाए थे और अपने मां के साथ प्रेम नगर जा रहे थे। तभी आरामपुर बसई के समीप बाइक में टक्कर मार कर उनको गिरा दिया गया और तमंचे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मामले पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश के साथ घटना के अनावरण के लिए टीमों का गठन कर दिया है। पुलिस के द्वारा शीघ्र घटना का अनावरण करने की बात कही जा रही है।

ALSO READ: UP News: AMU छात्रों ने किया हंगामा, विश्वविद्यालय पर लगाए ये आरोप, जानें

गिरा कर बाइक से छीना बैग 

वही इस मामले पर एडिशनल एसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया थाना सुल्तानपुर घोष अंतर्गत डोडिया गांव के रहने वाले कमलेश जो कस्बा प्रेम नगर में ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हो आज अपने घर से अपनी मां को साथ में लेकर के बाइक से कस्बा प्रेम नगर जा रहे थे। उनके द्वारा बताया गया की बाइक सवार तीन बदमाश आए और आरामपुर बसई गांव के पास धक्का देकर के उनको बाइक से गिरा दिया और उनका बैग छीन करके भाग गए बैग में लगभग 1 से सवा लाख रुपए थे।

जो उन्होंने कल बैंक से निकले थे और उन्हें ग्राहक सेवा केंद्र ले जा रहे थे। घटना की सूचना प्राप्त होते ही जनपद में चेकिंग कराई जा रही है घटना के अनावरण के लिए एसओजी टीम सर्विलांस टीम थाना की टीम लगाई गई घटना का शीघ्र अनावरण किया जाएगा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: Shahjahanpur News: दर्दनाक सड़क हादसा! बस पर पलटा पत्थर से भरा ट्रक, मौके पर 11 लोगों की मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular