Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP NEWS: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की इलाज के दौरान...

UP NEWS: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की इलाज के दौरान मौत, घटना की सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस

- Advertisement -

(UP NEWS: Lover who came to meet married girlfriend died during treatment) उत्तरप्रदेश के हरदोई के सांडी इलाके में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया। दरअसल एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था। इसी दौरान पति ने उसे पकड़ लिया और खंभे से बांधकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस ने उसे गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान प्रेमी पंकज की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के जांच -पड़ताल में जुटी है। सूचना पर एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया है।

खबर में खास:

  • प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की संदिग्ध मौत
  • सूचना पर पहुंची डॉयल 112
  • गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया

गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती

बताया गया कि सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर में शादीशुदा प्रेमिका के घर देर रात अचानक प्रेमी पहुंच गया। जिसको देखकर प्रेमिका के पति प्रतिपाल ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे प्रेमी पंकज की हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस ने प्रेमी को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। दरअसल फर्रुखाबाद जनपद के एक गांव निवासी पंकज का आदमपुर के प्रतिपाल की पत्नी प्रीति से अफेयर चल रहा था। जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में एक प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करते समय दोनों का अफेयर शुरू हुआ।

दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें खाई

इसी दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। जिसके बाद दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें भी खाई। इसकी भनक जब प्रीति के पति प्रतिपाल को लगी तो वह अपनी पत्नी को लेकर गांव आदमपुर चला आया। लेकिन दोनों के बीच बात होती रही और प्रेम बढ़ता चला गया। प्रेमिका प्रीति ने प्रेमी पंकज को मिलने के लिए घर बुलाया। प्रीती के पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। जिससे आगबबूला हुए पति प्रतिपाल ने उसे लात -घूंसो से पीटना शुरू कर दिया।

डॉयल 112 को दी सूचना

वही युवक की हालत गंभीर होता देख डॉयल 112 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी पंकज को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। फिलहाल एएसपी, सीओ समेत भारी पुलिस बल मामले की जांच में जुटी है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। जांच चल रही है और मामला संदिग्ध लग रहा है। पिटाई से मौत है या जहरीला पदार्थ पीने से मौत हुई है। फिलहाल प्रथमदृष्टया जहर देने से मौत होना सामने आ रहा है।

READ ALSO: UP NEWS:आजम खां, अब्दुल्ला और तंजीम पहुंचे कोर्ट, दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में सुनवाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular