Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP NEWS: लखनऊ एयरपोर्ट ने ACI का 'द वॉयस ऑफ द कस्टमर'...

UP NEWS: लखनऊ एयरपोर्ट ने ACI का ‘द वॉयस ऑफ द कस्टमर’ पुरस्कार हासिल किया

- Advertisement -

(UP NEWS: Lucknow Airport bags ACI’s ‘The Voice of the Customer’ award) अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा चौधरी चरण सिंह को एयरपोर्ट काउंसिल इंटरनेशनल (ACI) द्वारा यात्रियों की लगातार बढ़ती अपेक्षाओं को पूरा करने की सराहना करते हुए ‘लेवल A’ एयरपोर्ट कस्टमर एक्सपीरियंस एक्रेडिटेशन की मान्यता दी हैं। यूपी का सबसे व्यस्त हवाईअड्डा होने के कारण, CCSIA को ग्राहक अनुभव में सुधार के अपने निरंतर प्रयासों के लिए अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया।

खबर में खास: 

  • यूपी का सबसे व्यस्त हवाईअड्डा
  • लखनऊ एयरपोर्ट यात्रियों को अच्छी सेवा देता हैं
  • सुरक्षित यात्रा को प्राथमिकता दी

लखनऊ एयरपोर्ट यात्रियों को अच्छी सेवा देता हैं

सीसीएसआईए के प्रवक्ता ने कहा, कि लखनऊ एयरपोर्ट यात्रियों को अच्छी सेवा देता हैं। सीसीएसआईए यात्रियों को लखनऊ में निर्बाध यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कोरोना महामारी के दौरान, सीसीएस हवाई अड्डे ने लखनऊ आने वाले और उड़ान भरने वाले यात्रियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए केंद्र और राज्य सरकारों के अनुरूप मानदंडों और प्रोटोकॉल का पालन किया।

सुरक्षित यात्रा को प्राथमिकता दी

महामारी के दौरान उनकी यात्रा सुरक्षित और सुविधाजनक बनाने के लिए विभिन्न पहल की गई थी और इन प्रयासों की सर्वेक्षणों के माध्यम से समीक्षा की गई। इस पुरस्कार की शुरूआत एसीआई ने 2020 में की थी। यह पुरस्कार उन हवाईअड्डों को दिया गया जिन्होंने 2021 में कोविड -19 महामारी के दौरान निरंतर यात्रियों के आराम और सुरक्षित यात्रा को प्राथमिकता दी और उनकी आवाज सुनी।

READ ALSO: MUSSOORIE NEWS: मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव सम्पन्न, 16 मार्च को होगी सभी पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular