Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUp NEWS : मैनपुरी सपा सांसद डिंपल यादव ने बीजेपी पर साधा...

Up NEWS : मैनपुरी सपा सांसद डिंपल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहां लोगों में फूट डालने का काम करती हैं बीजेपी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Up NEWS : अमर मणि त्रिपाठी की रिहाई पर बोली डिंपल यादव जी निराशाजनक स्थिति है उत्तर प्रदेश मे महिलाओं की गुजरात में भी कुछ इसी तरीके का मामला सामने आया था। जो लोग आरोपी थे उनको रिहा कर दिया  गया। वहीं भाजपा के लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया था। बहुत ही अलग तरीका है जिससे देश गुजर रहा है । महिलाओं के लिए देश में एक अलग तरीके का मैसेज दिया जा रहा है।

सपा सांसद सफीकुर वर्क रहमान का बयान…

सपा सांसद सफीकुर वर्क रहमान का बयान योगी हमारे दोस्त ही हमारे दुश्मन नही डिंपल यादव ने बयान का किया समर्थन हमारा कोई भी दुश्मन नहीं है हम लोग हिंदू हैं हिंदू धर्म का जो सनातन धर्म है, सनातन धर्म में कोई दुश्मन नहीं होता है मुझे खुशी है कि उन्होंने यह बात कही।

अमरमणि त्रिपाठी की रिहाई पर बोली डिंपल यादव

बहुत ही निराशाजनक है उत्तर प्रदेश में महिलाओं की गुजरात में भी इसी तरीके का किस्सा सामने  आया था। जो लोग आरोपी थे उनको रिहा किया गया था। इस दौरान भाजपा के लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया था। बहुत ही अलग परिस्थितियों है जिससे भारत आज गुजर रहा है। एक अलग तरीके का मैसेज दिया जा रहा है पूरे देश में महिलाओं के खिलाफ उनको जो छोड़ा जा रहा है मैं समझता हूं ठीक नहीं है।

ओम प्रकाश राजभर द्वारा दिए गए बयान पर बोली डिंपल यादव

ओम प्रकाश राजभर ने अभी हाल में ही  चंद्रयान पर क्या टिप्पणी की है। सबको पता चल जाएगा कि ओमप्रकाश राजभर की खुद की अंडरस्टैंडिंग क्या है। भाजपा के लोग क मामलों को लेकर वह सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए इस तरीके के बयान देते हैं।

कैग रिपोर्ट के अनुसार 

कैग रिपोर्ट के अंतर्गत बताया गया है कि बहुत सारे लोग जो मर चुके हैं। उनके अगेंस्ट में भी करोड़ों रुपए की राशि निकाली गई है। यह एक बहुत  बड़ा घोटाला है। और भी  बहुत बड़े-बड़े घोटाले अभी और सामने आएंगे । भाजपा लोगों को 5 किलो राशन देकर सीमित रखना चाहते हैं । यह लोगों में फूट कराते हैं और उनके शासन करने की नीति रहती है।

मुझे भारतीय कहने पर शर्म आती है भाजपा सांसद गौतम गंभीर 

मणि शंकर अय्यर के नरसिम्हा राव को भाजपा का पहला प्रधानमंत्री बताएं जाने पर बोली डिंपल यादव मुझे इस मामले में संज्ञान नहीं है । भाजपा सांसद गौतम गंभीर द्वारा मणिपुर की घटना को लेकर कहां गया कि मुझे भारतीय कहने पर शर्म आती है।

केवल वोट बटोरने की राजनीति करती है भाजपा 

मैं समझता हूं उनमें हिम्मत थी जो उन्होंने प्रखर होकर अपनी बात रखी है। संसद में मणिपुर के दो सांसद थे उनको तो बोलने तक की अनुमति नहीं दी गई आप समझ सकते हैं कि उनको कितना दुख और पीड़ा रही होगी यह बहुत ही संवेदनहीन सरकार है। यह किसी का दुख दर्द नहीं समझती है यह केवल वोट बटोरने की राजनीति करती है यह चुनाव जो है बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का संविधान बचाने का चुनाव है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के बयान दूसरों को परिवाद बताने वाली पार्टी बीजेपी क्या दूसरों को परिवारवाद  बताने वाली पार्टी क्या अपने एनडीए के गठबंधन में शामिल नहीं करेगी।

भाजपा वाले हमारे आइडेंटिटी को खत्म करना चाहते

रिकॉर्ड ना करने के लिए बोलते हुए कहा की सभी जानते हैं कि भाजपा में कितना बड़ा परिवार बाद है। घटना का जिक्र करते हुए क्विट इंडिया मूवमेंट के प्रदर्शन के दौरान सभी सांसदों को तख्तियां पकड़ाई गई। उनके हाथ में परिवार वाद वाली तख्ती आ गई तो उन्होंने कहा कैसे तुरंत चेंज करो मुझे करप्शन वाली तख्ती दो मैं समझती हूं कि परिवार बाद है यह सब आंखों पर पट्टी बांधने के लिए ऐसा कहते हैं। भाजपा वाले हमारे आइडेंटिटी को खत्म करना चाहते हैं। जबकि उनकी पूरी पार्टी में परिवारवाद वाली  है और दूसरों पर उंगली उठाते हैं।

इंडिया गठबंधन नाम के एडवांटेज पर बोली डिंपल यादव

इंडिया गठबंधन नाम के एडवांटेज पर बोली की जाहिर हेै नाम का इंडिया नाम ताकत तो है गठबंधन की और जो भी इस गठबंधन में रीजनल पार्टी है । वह काफी स्ट्रॉन्ग है अपने-अपने क्षेत्रों में और जब यह सभी पार्टी एक साथ एक मंच पर आई है तो इंपैक्ट तो पड़ेगा ही और इंडिया नाम का भी बड़ा इंपैक्ट है। खास तौर से युवाओं में चाहे वह शहरी क्षेत्र का हो या गांव क्षेत्र का।

Also Read – Amarmani Tripathi Latest News : पूर्वांचल के बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी के रिहाई की सूचना के बाद समर्थको में खुशी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular