Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsUP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी...

UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अभी की एक बड़ी खबर मिल रही है। यहां बारातियों को बरात में ले जा रही एक ईको कार हादसे का शिकार हो गई। जिसमें गाडी में सवार 6 लोग नहर में डूब गए। जिसमें से 3 लोगों के शव मिल चुके हैं। वहीं बाकी तीन लोग लापता बताए जा रहे है। इस घटना की सूचना मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।

ये भी पढ़ें:-  UP Lok Sabha Elections 2024: BJP ने MLC के लिए 36 नाम केंद्रीय नेतृत्व को भेजे

बेकाबू होकर नहर में गिरी कार

सूचना के अनुसार, ककोड़ के गांव शेरपुर से अलीगढ़ बरात में गाड़ी से छह लोग जा रहे थे। कल रात को जैसे ही गाड़ी कपना गांव स्थित नहर के पुल पर पहुंची तो जर्जर पुल अपने आप बेकाबू होकर नहर में जा गिरी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इस हादसे में कार में सवार 6 लोग पानी में डूब गए। गांव के लोगों की सहायता से तीन लोगों के शव को बाहर निकाला गया। इसके अलावा 3 लोगों की तलाश अब भी जारी है। शादी की खुशियों से भरे घर मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

सीएम योगी ने किया 4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान

इस पूरे मामले पर डीएम ने बताया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया और मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है। पुलिस ने बताया कि रविवार को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के पिपरी इलाके में एक ट्रक के कार पर पलट जाने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पिपरी के थाना प्रभारी श्रीराम यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान दीपक शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा और सुकवारी शर्मा के रूप में हुई है, जो अपनी कार में यात्रा कर रहे थे, तभी राख ले जा रहा एक ट्रक उनके वाहन पर पलट गया।

ये भी पढ़ें:- Pakistan News: पाकिस्तान में बैन होगा इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक और टिकटॉक? बताई ये वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular