Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsUP News: गाजियाबाद की हाईराइज सोसाइटी में लगी भीषण आग, किसी के...

UP News: गाजियाबाद की हाईराइज सोसाइटी में लगी भीषण आग, किसी के हताहत की खबर नहीं

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: गाजियाबाद (UP News) फायर स्टेशन वैशाली को शनिवार को एक हाईराइज सोसाइटी के फ्लैट में भीषण आग लगने की सूचना मिली है। घटना के अनुसार आग गैस सिलेंडर लीक होने के कारण लगी थी। आग ने फ्लैट के किचन में अपना भीषण रूप दिखाया, लेकिन फायर ब्रिगेड ने तत्परता से इस पर काबू पा लिया और बड़े पैमाने पर होने वाले नुकसान को बचा लिया।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

गाजियाबाद (UP News) में हुई इस घटना में गार्डेनिया ग्रीन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर बी-803 में आग लगने की सूचना मिली थी। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीमें तुरंत मौके पर पहुंच गईं और दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान आग के आसपास के अन्य फ्लैटों तक पहुंचने की आशंका थी, लेकिन दमकल विभाग की तत्परता से इसे रोक लिया गया।

गैस सिलेंडर से रिसाव हो रहा था जिसके कारण…

फ्लैट में आग लगने के वक्त बिल्डिंग की आठवीं मंजिल पर गैस सिलेंडर से रिसाव हो रहा था, जिसके कारण आग तेजी से फैल गई। अधिकारियों के मुताबिक सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ और नुकसान कम हुआ। फायर ब्रिगेड ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आसपास के घरों को भी सुरक्षित कर लिया। काफी सामान जल गया, लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

ये भी पढ़ेंः- UP News: सरकारी अधिकारी बिना अनुमति के नहीं कर पाएंगे ये काम, सरकार ने आदेश किया जारी

घटना के बाद गाजियाबाद फायर ऑफिस के चीफ फायर ऑफिसर ने बताया कि सूचना मिलते ही उनकी टीमें तुरंत हरकत में आ गईं और आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि गार्डेनिया ग्रीन्स सोसायटी के एक फ्लैट के किचन में आज दोपहर करीब 2 बजे आग लग गई। गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लगी। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और आग बुझाई गई। कोई जनहानि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ेंः- UP Politics: हार के बाद BJP में घमासान! संजीव बालियान ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर की बड़ी मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular