Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: भुसो के कूपों में लगी भीषण आग, 40 लाख का...

UP News: भुसो के कूपों में लगी भीषण आग, 40 लाख का समान जलकर राख 

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: शामली में एक खेत में बंधे करीब 50 भुसो कूप में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जिससे करीब 8 हजार कुंतल भुस जलकर राख हो गया। पीड़ित के अनुसार करीब 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। अर्ध रात्रि में लगी आग के कारण आसपास के जिलों से करीब सात फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए बुलाया गया है।

मची चीख की पुकार

दरअसल आपको बता दे कि यह घटना जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव जिजोला की है। गांव में एक व्यापारी द्वारा भुस को एकत्र किया गया था, ताकि समय आने पर बेचा जा सके। लेकिन रात्रि में आग लग गई। आग की लपटे इतनी भयंकर थी कि लोगों की चीख पुकार उठने लगी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी अजयपाल सिंह ने फायर ब्रिगेड एवं उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

ALSO READ: पक्षिया को रखने वाले हो जाए सावधान! लिया जा सकता है एक्शन

40 लाख का समान जलकर राख 

जिसके बाद आसपास के जिलों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। सुबह-सुबह 9 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका। पीड़ित बस व्यापारी सज्जाद ने बताया कि हाई टेंशन लाइन से उठी चिंगारी के कारण ही उनके भूसे के स्टॉक में आग लगी है।आग से करीब 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। यह उन्होंने दो-तीन पार्टनर व कुछ लोगों से उधर रुपए लेकर व्यापार शुरू किया था, जो आज पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

ALSO READ: तबाही लेकर लौट आया कोरोना, इस देश में आए लाखों मामले! मास्क लगाना जरूरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular