Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP News: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की तलाश में गाजीपुर...

UP News: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की तलाश में गाजीपुर पहुंची मऊ पुलिस, 25 हजार का इनाम भी किया घोषित

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), गाजीपुर : गुरुवार को मऊ की एक पुलिस टीम गाजीपुर पहुंची और मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी के तलाश में मोहम्मदाबाद दर्जी टोला स्थित पैतृक निवास फाटक पर छापेमारी की।एक दिन पूर्व यानी बुधवार को अफ्शा पर 50000 का इनाम घोषित किया गया है।

खबर में खास:-

  • पैतृक आवास फाटक समेत कई जगहों पर की छापेमारी
  • अफ्शा अंसारी पर 25 हजार का इनाम घोषित
  • 27 अप्रैल को फैसला लिआ जाएगा

पैतृक आवास फाटक समेत कई जगहों पर की छापेमारी

बाहुबली माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बता दें, आज गुरुवार को मऊ की एक पुलिस टीम गाजीपुर पहुंची और मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी के तलाश में मोहम्मदाबाद दर्जी टोला स्थित पैतृक निवास फाटक पर छापेमारी की। इस दौरान अफशा अंसारी का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है जिसके बाद मऊ पुलिस गाजीपुर से मऊ वापिस चली गई।

अफ्शा अंसारी पर 25 हजार का इनाम घोषित

बता दें, इन दिनों प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा कार्यवाही की जा रही है। जिसमें मुख्तार अंसारी का भी नाम शामिल है। मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी के ऊपर गाजीपुर पुलिस के द्वारा एक दिन पूर्व यानी बुधवार को 50000 का इनाम घोषित किया गया है। वहीं, मऊ में भी अफशा अंसारी पर 25000 का इनाम घोषित किया गया है।

27 अप्रैल को फैसला लिआ जाएगा

मुख्तार अंसारी पर अभी भी गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट में मामला चल रहा है। जिसमें 15 अप्रैल को फैसला आना था । लेकिन जज साहब के अनुपस्थित होने के कारण 29 अप्रैल की तारीख नियत की गई है ।लेकिन एडीजीसी क्रिमिनल के द्वारा लिखित बहस के लिए 27 अप्रैल को फैसला लिआ जाएगा।

Also Read: Uttarakhand Weather: मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, दो दिनों में ओलावृष्टि के साथ आकाशीय बिजली का डर, अलर्ट पर प्रशासन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular