Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: मौलाना तौकिर राजा बोले- यूपी में जुर्म की इंतिहा है

UP News: मौलाना तौकिर राजा बोले- यूपी में जुर्म की इंतिहा है

- Advertisement -

UP News: शनिवार देर रात माफिया अतीक अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को लेकर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में राजनीति तेज हो गई है। वहीं इस मामले में अब मौलाना तौकीर रजा ने अपनी बात को रखा है। उन्होंने कहा कि वह इस्लामिया इंटर कॉलेज में परसों दोपहर 12 बजे से धरने पर बैठेंगे। मीडिया प्रभारी के घर नोटिस चस्पा किया गया क्योंकि मैंने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में इस वक्त जंगलराज की स्थिति है।

मौलाना तौकिर राजा ने बताया कि यूपी के हालत काफी बुरे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी पुलिस के संरक्षण में हो रहा है वो पूरी तरीक से जुर्म है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में र्म की इंतिहा है। उन्होंने कहा कि विकास दुबे से लेकर आज तक जितने एनकाउंटर हुए हैं, उन सबका दोषी सिर्फ एक आदमी है। उस आदमी को 120 बी का मुजरिम जरूर बनाना चाहिए, जो कहता है मिट्टी में मिला देंगे।

अतीक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

उल्लेखनी है कि प्रयागराज में अतीक अहमद की हत्या गोली मारकर कर दी गई। अतीक और अशरफ को पुलिस कस्टडी में अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां पर पत्रकारों से बात करते करते समय बदमाशों ने दोनों पर गोलियों की बरसात कर दी। अशरफ और अतीक हत्याकांड की जांच करने के लिए एसटीएफ की टीम का गठन किया गया है। टीम को 3 महीने के भीतर रिपोर्ट सौंपनी है।

Also Read: Jalaun News: परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

UP Politics: बिजली न मिलने से किसान परेशान, योजनाओं का काम नहीं हुआ पूरा: अखिलेश यादव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular