Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP News: नाबालिग बेटी ने की पिता की गला रेतकर हत्या ,...

UP News: नाबालिग बेटी ने की पिता की गला रेतकर हत्या , भाई को भी मार डाला… जाने क्या है मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: कन्नौज की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने प्रेमी के साथ मिल पिता की हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला

कन्नौज से एक व्यक्ति की हत्या के चौंकाने वाले मामले का प्रसंग सामने आया है। कक्षा 12 में अध्ययनरत नाबालिग बेटी ने प्यार में विघ्न डालने वाले पिता की रात के अंधेरे में पहले गला खेंचकर हत्या कर दी और फिर अपने भाई की हत्या करने की कोशिश की। भले ही भाई ने समय रहते पानी फेर दिया। पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और विस्तृत जाँच का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें: UP News: छात्रों को मिलेगी पर्यावरण बचाने के टिप्स, यूपी के में माध्यमिक विद्यालयों में लगेगा समर कैंप

यह मामला छिबरामऊ कोतवाली के करमुल्लापुर गांव से सम्बंधित है, जहां ग्राम विकास अधिकारी अजय पाल राजपूत काम करते थे। मृतक के 17 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ ने बताया कि देर रात हिमांशु यादव का पुत्र प्रमोद यादव, जो करमुल्लापुर में रहता था, उनके पिता की हत्या कर दी। सिद्धार्थ ने बताया कि उसके साथ मिलकर सो रहे पिता को उनकी बहन ने मार डाला। उसके अनुसार, बहन ने उसे भी मारने की कोशिश की, लेकिन जब शोर मचा तो आस-पास के लोग आ गए और वह बच गया। बाद में पुलिस ने उस बेटी को गिरफ्तार कर लिया।

इस वजह से की भाई और पिता की हत्या

आरोपी बेटी निधि का गांव के रहने वाले प्रमोद यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस वजह से , मृतक पिता अजय पाल और भाई सिद्धार्थ निधि को डांटते थे। भाई ने कुछ सुनाया था जिस पर निधि ने कई महीनों तक अपने भाई से बातचीत नहीं की। निधि ने अपने प्रेमी प्रमोद के साथ मिलकर पिता अजय पाल की हत्या की और फिर भाई को मारने के लिए निधि ने हथौड़े से उस पर हमला किया। सीओ डॉ प्रियंका बाजपेई ने बताया कि इस मामले में आरोपी निधि और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav Rally: अखिलेश यादव की जनसभा में जमकर बवाल, कार्यकर्ताओं ने उपद्रव के बाद तोड़ी कुर्सियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular