Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: हापुड़ में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील...

UP News: हापुड़ में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो भी बनाई

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: हापुड़ में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी छात्रा को गुमराह कर होटल में ले जाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म हो गया। पुलिस जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

हापुड़ में एक नौसेन्दी कक्षा की छात्रा के साथ एक गैंगरेप का मामला सामने आया है जिससे कई लोगों को आश्चर्य हुआ। छात्रा को दो युवक ने उसके साथ लेकर गईं और नशीले पदार्थ देकर गैंगरेप किया। युवकों ने छात्रा की अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाई। उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले विरोध में पुलिस की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। मामला हापुड़ जिले की पिलखुवा कोतवाली इलाके का है।

ये भी पढ़ें: UP News: महिला को तोतली कहने पर भिड़े दो पक्ष, बीच में आए मजदूर को पीटकर किया लहूलुहान

एक गांव में रहने वाली एक किशोरी है जो 9वीं कक्षा की छात्रा है। इस घटना की तारीख 13 मई सोमवार है। छात्रा का कहना है कि जब वह स्कूल जा रही थी, तो गांव के दो युवकों ने उसे रोका और जबरन उसे बाइक पर बैठा कर एक होटल में ले गए। वहां कोल्ड ड्रिंक में उन्होंने नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जब उसे होश आया और वह शोर मचाने लगी, तो दोनों युवकों ने उसे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। घर वापस आने पर उसने परिवार को अपने डर से लबरदे‌‌‌गी और उनके सामने रोककर पूरी कहानी बता दी। इसके बाद परिवार ने पुलहवा पुलिस थाने में उन दोनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया ये

10 वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाई है और गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें पॉक्सो एक्ट भी शामिल है। एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि छात्रा ने अपने गांव के दो युवकों पर रेप करने का आरोप लगाया है और इसके लिए पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। छात्रा नाबालिग होने के कारण जिस होटल में ले जाया गया था, उस होटल के खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें: सिर्फ डेंगू-मलेरिया नहीं, मच्छरों के काटने से ये बीमारियां भी होती हैं

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular