Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: तमंचे की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता ने की...

UP News: तमंचे की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता ने की कार्रवाई की मांग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां नाबालिग के साथ आरोपी युवक ने तमंचे के नोख पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची और पूरा मामला बताया। इस दौरान पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी धक दबोचा।

ये है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में मेरठ के देहली गेट थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां तमंचे के बल पर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। जिसकी शिकायत थाने में की गई, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कर्यावाही नहीं की। वहीं, बुधवार को पीड़िता की मां ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार शाम को मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी नानू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि बृहस्पतिवार सुबह किशोरी के न्यायालय में बयान दर्ज कराए जांएगे।

तमंचे के नोख पर किया दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार, जलीकोठी निवासी महिला ने बताया कि तीन दिन पहले वे अपने पति के साथ अपनी बीमार ननद को देखने के लिए बाहर गई थी। आरोप है तभी पड़ोस में रहने वाली एक महिला का भतीजा उसके घर आया और घर से नाबालिग बेटी को अपनी बुआ के घर ले गया। जहां तमंचे के नोख पर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

ALSO READ:

स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, बोले- कारसेवकों पर गोली संविधान.. 

UP Crime: पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या! बेटे ने पिता के लिए की फांसी की मांग 

UP News: रात में अंगीठी जलाना पड़ा जानलेवा! पूरा परिवार ही खत्म होने की कगार पर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular