Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsUP News: दो बच्चों की मां, तीन तलाक पीड़िता… रुबीना से ‘प्रीति’...

UP News: दो बच्चों की मां, तीन तलाक पीड़िता… रुबीना से ‘प्रीति’ बन प्रेमी संग की शादी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: मथुरा में लोग कान्हा और राधारानी की प्रीति में मग्न होकर यहां उनके दर्शन करने के लिए आते हैं। लेकिन यहां की रुबीना अपने प्यार की खातिर अपना सबकुछ छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है और एक युवक से शादी कर ली है।

यह है पूरा मामला

भगवान श्री कृष्ण की नगरी वृन्दावन में रुबीना ने एक युवक से शादी की, जो हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार हुई। वह तीन तलाक की पीड़िता बन गई, परन्तु उसने तीन तलाक होने के बाद इस्लाम त्याग कर हिन्दू सनातन धर्म को अपनाया । प्रेमिका ने अपने प्रेमी की खातिर चार बच्चों में सबसे छोटे अनुरूप तीन साल व दूसरे सुंदर छह साल के बच्चे को छोड़कर चली आई। पहले मिस्ड कॉल के द्वारा दोस्ती हो गई फिर दोनों इंस्टाग्राम पर मिलकर दोनों के बीच चर्चा शुरू हुई। चर्चा करते-करते दोनों दोस्त बन गए और दोनों में प्यार उत्पन्न हुआ। प्रेमिका ने अपने विशेष और बच्चों को छोड़ दिया तथा हिंदू धर्म की शादी रचा ली।

ये भी पढ़ें: UP News: नोएडा पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए लाया युवक फंदे से लटका मिला, सारा स्टाफ निलंबित

रुबीना और प्रमोद बंध गए है बंधन में

रुबीना ने उस हिन्दू युवक से शादी की है जो उससे 8 साल छोटा है, उसका नाम प्रमोद कश्यप है। रुबीना और प्रमोद ने पहले एक-दूसरे से चैटिंग और वीडियो कॉल के जरिए जुड़े और अब वे एक पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। तलाक के बाद, रुबीना ने अपना नाम प्रीति रखा। पंडित ने गौमूत्र और गंगा जल से उसका शुद्धिकरण कराया गया। प्रेमिका ने हिन्दू धर्म में आस्था जताई और मुस्लिम महिलाओं का सम्मान न किए जाना और उसे वहां प्रताड़ित किया जाने के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें: UP News: अब प्लास्टिक से होगा सड़क का निर्माण, अयोध्या के सड़कों का बदलेगा रूप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular