Friday, July 5, 2024
HomeBreaking Newsup news: मूसेवाला के पिता ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ,...

up news: मूसेवाला के पिता ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ, बेटे की हत्या को लेकर कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि अगर योगी होते तो बेटे की हत्या नहीं होती। जिस प्रकार से योगी ने उत्तरप्रदेश को साफ किया है ठीक उसी प्रकार से योगी अगर पंजाब में होते तो मेरे बेटे के साथ इतना बड़ा हादसा नहीं होता।

बीते दिन पंजाब के मानसा में दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला बरसी मनाई गई। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह पंजाब मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि पंजाब का ऐसा हाल नहीं होता यदि पंजाब के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होते। जिस प्रकार से योगी ने उत्तरप्रदेश को साफ किया है उसी प्रकार से पंजाब के हर अपराधी को साफ कर देते।

लगता है दोबारा बेटे की हत्या हो गई

बलकौर सिंह ने बताया कि जिस दिन से उस पापी नीच लॉरेंस का इंटरव्यू मैंने जेल से देखा है लगा जैसे एक बार फिरसे मेरे बेटे की हत्या हो गई। बताते हुए कहा कि गैंगस्टर खुद मूसेवाला की हत्या को मान रहा है। लेकिन वहीं पुलिस उसके सामने तलबे चाट रही है। बलकौर सिंह का कहना है कि खुद मैंने चीन और कारगिल बॉर्डर पर -30 डिग्री तापमान में ड्यूटी की है। उस काम का यही सिला है।

सीएम मान पर तंज

बलकौर ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने पंजाब को दिल्ली के लिए गिरवी रख दिया। राज्य के किसी भी मंत्री या मुख्यमंत्री में थोड़ी भी ताकत नहीं हैं कि वह खुलकर निर्णय ले। बलकौर सिंह ने बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस की जेल में ही अपनी अलग टीम बना रखी है।

गोल्डी पर रखा इनाम

बता दें कि जब से बेटे की हत्या हुई है तब से उनकी तबीयत खराब चल रही है। उनको दिल की बीमारी लग गई है। वहीं उनका पीजीआई से इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि अब खाली घर भी काटने को दौड़ता है। घर की दीवारें हर समय सवाल करती हैं। वहीं वह गैंगस्टर गोडी बराड़ को पकड़ने के लिए दो करोड़ का इनाम रखे हैं। वह इस रकम की भुगतान जमान बेचकर करेंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular