Monday, July 15, 2024
HomeBreaking NewsUP News: मुस्लिम महिला ने सुनाई पति की हैवानियत भरी दास्तां कहा-'गैर...

UP News: मुस्लिम महिला ने सुनाई पति की हैवानियत भरी दास्तां कहा-‘गैर मर्दों से कराता है यौन शोषण’

- Advertisement -

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर(Muzaffarnagar) एक पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर आ रही है। जहां पर एक 9 माह की गर्भवती महिला ने अपने पति द्वारा दी गयी शारीरिक और मानसिक यातनाओ से तंग आकर इस्लाम धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपनाने की बात कही है। इस महिला का आरोप है की उसका पति और देवर उसके साथ प्रेगनेंसी के दौरान जबरन बलात्कार करते चले आ रहे हैं। बल्कि उसका पति भी पैसों के लालच में गैर मर्दों को घर बुलाकर उसका यौन शोषण करवाता है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर रिर्पोट लिख लिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पति के जुल्म से तंग आकर अब पीड़ित महिला ने पुलिस में अपने पति की हैवानियत की शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही पीड़ित महिला ने कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो उसके पास केवल दो रास्ते ही बचते हैं या तो वो आत्महत्या कर लेगी या फिर इस्लाम धर्म छोड़ कर हिंदू धर्म अपना लेगी। पीड़िता ने पीएम मोदी और सीएम योगी से भी इस मामले में न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला मुजफ्फरनगर के थाना ककरौली क्षेत्र के बेहड़ा सादात का है। जहां पीड़ित महिला ने आराप लगाया है कि वो बिजनौर जनपद के अफजलगढ़ की रहने वाली है और उसकी शादी पांच साल पहले बेहड़ा सादात निवासी अलीशेर से हुई थी। उसका पति अलीशेर एक झोलाछाप डॉक्टर है। शादी के बाद से ही उसका पति और देवर उसकी मर्जी के बिना उसके साथ जोर जबरदस्ती करते आ रहे थे। अलीशेर नशे का आदी है और जो आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। प्रेगनेंसी के दौरान भी पति और देवर उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाते हैं। जब महिला विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती है। हद तब हो गयी जब उसका पति अलीशेर पैसो के लालच में उस समय अपनी पत्नी को गैर मर्दों के पास भेजने लगा जबकि पीड़ित महिला 9 माह की गर्भवती है।
SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular