Friday, July 5, 2024
HomePoliticsयूपी न्यूज़: नरेश उत्तम ने बीजेपी पर साधा निशाना! कहा- सरकार तैयार...

यूपी न्यूज़: नरेश उत्तम ने बीजेपी पर साधा निशाना! कहा- सरकार तैयार रहे, आगामी लोकसकभा चुनाव में हम बहुमत से आएंगे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), यूपी न्यूज़: उन्नाव में आज पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने सेवानिवृत शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया । कार्यक्रम में तमाम शिक्षकों का सम्मान किया गया । वही इस दौरान बतौर विशिष्ठ शिरकत करने पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि सपा की जीत का सिलसिला शुरू हो गया है घोसी के उपचुनाव में जनता ने भाजपा को धूल चटा दिया है।

वहीं आजम खान पर आई टी रेड के मामले में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बदले की भावना से काम करती है ऐसा नहीं होना चाहिए ।वही इंडिया गठबंधन द्वारा 14 एंकर को बायकाट करने के मामले में उन्होंने कहा कि सभी को अपने कर्तव्यों का बोध होना चाहिए और काम करते रहना चाहिए।

बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत करने पहुंचे

सेवानिवृत्ति शिक्षक सम्मान समारोह में बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत करने पहुंचे। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम अनु टंडन जी जो की पूर्व सांसद है। उन्नाव की उनको धन्यवाद देंगे जिन्होंने सेवा निवृत शिक्षकों का सम्मान समारोह आयोजित किया और बहुत ही जागरूक लोगों को यहां पर इकट्ठा किया सबका सम्मान किया। क्योकि यह देश बिना शिक्षा के अधूरा होगा जितना ही शिक्षा पर जोर दिया जाएगा उसी से हमारा देश मजबूत होगा।

सबको अपने-अपने कर्तव्य का बोध होना चाहिए

वही इंडिया गठबंधन द्वारा 14 बड़े एंकर्स को बाय काट करने के मामले में उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चार स्तंभ में विधायिका न्यायपालिका कार्यपालिका और मीडिया सबको अपने-अपने कर्तव्य का बोध होना चाहिए और इस देश की सेवा करनी चाहिए । वहीं आजम खान पर आईटी की रेड़ पर उन्होंने कहा कि जानबूझकर भारत की राजनीति में बदले की भावना से कार्य हो रहा है। जबसे भारतीय जनता पार्टी सरकार आई है आजम खान पर जो की एक जाने माने हैसियत दार नेता है। कई बार के विधायक , कई बार के मंत्री और कई बार के सांसद हैं। जानबूझकर उन्हें और उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है लोकतंत्र के लिए यह ठीक नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्य और कामकाज से जनता खुश नहीं

वहीं सनातन धर्म को लेकर के लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य की टिप्पणी को लेकर के उन्होंने कहा कि हम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं और उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। हम भारत के संविधान पर भरोसा रखते हैं जो संविधान कहता है वही करते हैं। घोसी में जीत को लेकर के उन्होंने कहा कि घोसी में जीत हुई खतौली में जीत हुई मैनपुरी में जीत हुई। जीत का सिलसिला लगातार समाजवादी पार्टी में जारी है भारतीय जनता पार्टी के कार्य और कामकाज से जनता खुश नहीं ।

है जानबूझकर जो भारतीय जनता पार्टी ने घोसी में उपचुनाव कराया अपने कार्यों का मूल्यांकन करने के लिए तो पूरी तरीके से उसमें भारतीय जनता पार्टी का पूरा मूल्यांकन हो गया और जनता ने भारतीय जनता पार्टी को इस उप चुनाव में धूल चटा दी और सुधाकर सिंह को 44000 वोटो से वहां की जनता ने जिताया।

Also Read: Prayagraj Update: इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी खबर! बांके बिहारी मंदिर मथुरा की भूमि का इंदराज दो माह में दुरूस्त करने का निर्देश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular