Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsUP News: यमुना एक्सप्रेस वे के पास गड्ढे में नौ लोग डूबे,...

UP News: यमुना एक्सप्रेस वे के पास गड्ढे में नौ लोग डूबे, चार बच्चों की मौत, एक की हलत गंभीर

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज) UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यमुना एक्सप्रेसवे के पास गड्ढे में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। कुल नौ लोग डूब गए। जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेसवे गोल चक्कर के पानी से भरे मैदान में मौज-मस्ती कर रहे चार बच्चे डूब गए। इन बच्चों को बचाने के लिए एक महिला समेत 6 अन्य लोगों ने छलांग लगाई और वे भी डूबने लगे। चार बच्चों की मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों और पुलिस ने सभी को बाहर निकाला, जिसमें से चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं, अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। कानपुर और औरैया के सात मजदूर परिवार पिछले कुछ दिनों से खंदौली यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज पर टेंट लगाकर यहां रह रहे हैं। वे आसपास के गांवों में जाकर सामान बेचते थे। रविवार सुबह तीन बच्चे हिना, खुशी और चांदनी नहाने के लिए पास में ही पानी से भरे गड्ढे में कूद गए। कुछ देर बाद तीनों डूबने लगे।

कैसे हुआ हादसा?

आवाज सुनकर परिवार की महिलाएं नगीना पत्नी छिगा, अनुराधा, रागिनी, प्राची, सनी और रिया भी कूद पड़ीं। सभी एक साथ डूबने लगीं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस और ग्रामीणों ने रस्सी डालकर बड़ी मुश्किल से सभी को बाहर निकाला। इनमें हिना, खुशी, चांदनी और रिया की मौत हो गई। बाकी सभी को इलाज के लिए भेजा गया है।

Also Read: Hathras Stampede: हाथरस हादसे पर दुखी हुए राहुल गांधी, CM योगी को चिट्ठी लिखकर कही ये बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular