Thursday, July 4, 2024
HomeKaam Ki BaatUP NEWS: नोएडा पुलिस को 6 महीने बाद मिली बड़ी कामयाबी, जीजा-साले...

UP NEWS: नोएडा पुलिस को 6 महीने बाद मिली बड़ी कामयाबी, जीजा-साले ने मिल कर दिया था रेप को अंजाम

- Advertisement -

UP NEWS: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में बलात्कार और फोन लूट के मामले में 6 महीने बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले के जसवंत तोमर नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जिस फोन को 6 महीने पहले लूटा था, उसी फोन की वजह से आज वह सलाखों के पीछे पहुंच गया है। हालांकि जसवंत का जीजा, जिसका नाम अभय प्रताप है ,जो रेप केस का दूसरा आरोपी है वो अभी पुलिस के हाथो नहीं लगा है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, ये पूरा मामला 21 जुलाई 2022 का है। नॉएडा फेज-2 में यह दोनों आरोपी चाय की दुकान चलाया करते थे। फेज टू कोतवाली क्षेत्र में बनी ग्रीन बेल्ट में युवती अपने दोस्त के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी।

इसी दौरान वहां पर दोनों आरोपी पहुंच कर पहले उसके दोस्त को वहां से भगा दिया। उसके बाद आरोपिओ ने युवती से मारपीट कर गैंगरेप किया। उसके बाद मोबाइल और पर्स लूटकर भाग गए।

फोन ऑन करने की वजह से पकड़ा गया आरोपी

इस घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास करीब 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को देखा। उसके साथ ही फेज टू स्थित लगभग 150 कंपनियों के 1000 से ज्यादा श्रमिकों का पुलिस ने जांच किया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

डीसीपी ने मामाले को लेकर कहा कि

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने 2 जनवरी को अपना फ़ोन ऑन किया। आरोपियों ने घटना के करीब 5 महीने बाद ये सोचकर फ़ोन ऑन किया कि अब मामला पुराना हो गया है। आरोपी को लगा की पुलिस अब इस मामले पर ध्यान नहीं देगी।

लेकिन आरोपी ने जैसे फोन को ऑन किया, पुलिस को जानकारी मिल गई। उसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और मंगलवार को आरोपी जसवंत को सेक्टर-88 स्थित फूलमंडी के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular