Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: प्रदेश में 14 और 15 को निजी एवं व्यवसायिक वाहन...

UP News: प्रदेश में 14 और 15 को निजी एवं व्यवसायिक वाहन पर तिरंगा लगाने के आदेश- परिवहन आयुक्त

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP News: परिवहन आयुक्त चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि 14 व 15 अगस्त को ट्रक यूनियन, बस यूनियन, टैंपो, टैक्सी यूनियन आदि के पदाधिकारियों साथ सामंजस्य स्थापित करने को कहा है। साथ ही सभी चालकों को इस बात का पूरा ध्यान रखने को कहा है कि यह फटे नहीं और इसे सही रूप में बांधा जाए।

सभी निजी एवं व्यवसायिक वाहन ध्वज लगाएं

पूरे देश में कल स्वतंत्रता दिवस को लेकर तैयारी चल रही है। तो वहीं उत्तर प्रदेश में भी परिवहन आयुक्त द्वारा एक घोषणा की है। परिवहन आयुक्त चंद्रभूषण सिंह ने प्रदेश के सभी उप परिवहन आयुक्त, संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन,प्रवर्तन), समस्त सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन, प्रवर्तन) को निर्देश जारी किया है। उन्होंने  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिनांक 14 व 15 अगस्त, 2023 को प्रदेश में समस्त पंजीकृत वाहनों (निजी एवं व्यवसायिक) पर राष्ट्रीय ध्वज लगवाया जाना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी दी हिदायत

बता दें कि परिवहन आयुक्त चंद्रभूषण सिंह द्वारा बताया गया कि सभी ट्रक यूनियन, बस यूनियन, टैंपो, टैक्सी यूनियन आदि के पदाधिकारियों साथ सामंजस्य स्थापित करने को कहा है। इसके साथ ही झंडे को चालक की तरफ साइड मिरर के साथ बांधा जाएगा। खासकर सभी चालक इस बात का जरुर ध्यान दें कि यह फटे नहीं और इसे सही रूप में बांधा जाए। मतलब की ऊपर केसरिया रंग और नीचे हरा रंग।

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular