Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: दर्दनाक हादसा! तेज रफ्तार गाड़ी ने कॉन्स्टेबल और उनकी पत्नी...

UP News: दर्दनाक हादसा! तेज रफ्तार गाड़ी ने कॉन्स्टेबल और उनकी पत्नी को रौंदा, मौके पर हुई मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: सुल्तानपुर में पीटीएस के हेड कॉन्स्टेबल व उनकी पत्नी की लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर रविवार को थाना कोतवाली नगर अंतर्गत अमहट के पास हादसे में मौत हो गई। वही घटना में एक साइकिल सवार घायल हुआ है। जिसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीटीएस एसपी बृजेश मिश्रा ने घटना पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

तेज रफ्तार से गाड़ी ने रौंदा

दरअसल रविवार को अमहट नगर क्षेत्र से एक SUV गाड़ी लखनऊ-बलिया मार्ग से तेज रफ्तार से निकली। स्थानीय लोगों की माने तो एसयूवी की स्पीड इतनी तेज थी कि अमहट स्थित पेट्रोल पंप के पास वो डिवाइडर तोड़कर दूसरी ओर आ गई। तभी सामने से आ रहे बाइक सवार दंपत्ति व एक साइकिल सवार को उसने रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार दंपत्ति सड़क पर गिरे।

ALSO READ:  Rahul Gandhi बने नेता विपक्ष तो उनको कितनी सैलरी मिलेगी

सिर फट जाने के कारण दोनों की मौत 

सिर फट जाने के कारण दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि साइकिल सवार बुरी तरह घायल हुआ। स्थानीय लोगों ने साइकिल सवार घायल को आनन-फानन में राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है। घायल की पहचान कृष्ण प्रसाद यादव निवासी लौहर पश्चिम धम्मौर के रूप में हुई। वही मृतक दंपत्ति की पहचान अमहट स्थित पीटीएस का कर्मी के रूप में हुई है। अमहट पीटीएस से आए सिपाहियों ने मृतक की पहचान
रामकेवल (43) पुत्र लालू सेन निवासी रायबरेली व रीता (38) पत्नी रामकेवल के रूप में हुई है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो जिस एसयूवी गाड़ी से दुर्घटना हुई है वो चर्चित डेरा बसी ढ़ाबे के मालिक की है। हालांकि गाड़ी पुलिस के कब्जे में है।

ALSO READ: मात्र 2 हजार वाला कूलर दे रहा AC जैसी हवा, यहां से खरीदें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular