Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: पुलिस पर बेगुनाह को जेल भेजने का लगा आरोप, जानें...

UP News: पुलिस पर बेगुनाह को जेल भेजने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

पुलिस द्वारा तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें पुलिस ने एक अभियुक्त को लेदेकर छोड़ दिया।

- Advertisement -

UP News: (Police was very upset due to the frequent thefts happening in Puranpur police station area. As soon as the newly appointed Kotwal took over the charge, the thieves’ spirits were high due to the incidents of rampant theft and cheating.) पूरनपुर थाना क्षेत्र में हो रही लगातार चोरियां से पुलिस काफी परेशान थी। नवागत कोतवाल क़े चार्ज संभालते ही ताबड़तोड़ चोरी और टप्पे बाजी की घटनाओं से चोरों क़े हौसले काफी बुलंद थे। जिसके बाद पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चोरों की गिरफ्तारी कर राहत की सांस ली। पर बाइक चोरी का मामले में यह खुलासा हुआ कि, पुलिस ने बेगुनाह को जेल भेजा हैं।

पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर ली राहत की सांस

पूरनपुर थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों से चोरियों की वारदात के कारण पुलिस काफी परेशान थीं। कुछ ही दिनों में पुलिस ने उन चोरों को गिरफ्तार करके राहत की सांस ली। पूरनपुर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी का खुलासा किया। इस दौरान पुलिस ने पहला अभियुक्त इमरान के बेटे यामीन निवासी मोहल्ला अहमदनगर और दूसरा अभियुक्त सिकंदर के बेटे हारून निवासी रजागंज देहात का है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया।

11 बाइक चोरी करने का लगा था आरोप

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों पर 11 बाइक चोरी करने का मामला दर्ज किया। इस दौरान गिरफ्तार किए अभियुक्तों से पांच बाइक बरामद किए, तो वहीं इमरान के पिता यामीन ने पुलिस क्षेत्राधिकारी और उपजिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र भेजा। जिसमें उन्होंने बताया कि, उनका बेटा बाइक मांग कर ले गया था।

पुलिस ने दोनों को बेरहमी से पीटा

आरोप है कि, इस दौरान पुलिस ने दोनों को बेरहमी से पीटा और मामले में अभियुक्त सिकंदर से इमरान का नाम भी लेने को कहा। जिसके बाद पुलिस की मार से बेहाल दोनों अभियुक्तों ने चोरी करने की बात को स्वीकार किया।

पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग     

बता दें, फिलहाल पीड़ित पक्ष ने तहरीर देकर मामले में जांच करके दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप है कि, पुलिस द्वारा तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें पुलिस ने एक अभियुक्त को लेदेकर छोड़ दिया। वहीं, पीड़ित पक्ष ने 50,000 रूपये की नगदी मांगने का आरोप लगाया हैं।

यह भी पढ़ें-

शामली: अवैध बालू खनन करने पर लगा 50 लाख से ज्यादा का जुर्माना, ठेकेदारों में हड़कंप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular