Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP News: हत्याओं से दहला प्रतापगढ़! तीन दिनों में हुई चार मर्डर

UP News: हत्याओं से दहला प्रतापगढ़! तीन दिनों में हुई चार मर्डर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: प्रतापगढ़ में जैसे अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। चुनाव संपन्न होने के बाद 72 घंटे के अंदर चार हत्याओं से जिला दहल गया है। शुक्रवार को जहा कुंडा में ग्राम  प्रधान की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैली थी। वहीं ताजा मामला जेठवारा थाना इलाके के सोनपुर गांव का है। जहा मदरसा संचालक मौलाना की कुल्हाड़ी और फावड़े से निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जाता है की मौलाना फारूक अपने घर के सामने बैठे थे। जहा बाइक से आए दबंगों ने उनकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

गांव वालों ने देखा तो सनसनी फ़ैल गई

मौके पर पड़ी लाश को गांव वालों ने देखा तो सनसनी फ़ैल गई। मौलाना की हत्या किस वजह से हुई, हत्यारोपी कौन हैं। इस मामले की जांच पुलिस कर रही। लेकिन यह माना जा रहा है कि गांव के ही कुछ लोगों से मौलाना का जमीन और पैसे का लेनदेन को लेकर अरसे से विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से मौलाना की हत्या की गई। गांव के ही एक व्यक्ति और उसके साथियों का नाम भी हत्या के आरोप में सामने आ रहा। वारदात के बाद भारी भीड़ जुटने लगी।

ALSO READ: Mathura News: सेफ्टी टैंक में काम करते समय करंट लगने से 3 मजदूरों की मौत, डीएम ने दिए कर्यावाही के आदेश

शव को पोटमार्टम के लिए भेजा

यहतियात के तौर पर भारी पुलिस फोर्स भी बुला ली गई। मौके पर तनाव है। पुलिस के अफसर भी मौके पर हैं। शव को पोटमार्टम के लिए भेजा गया है। बता दें कि 72 घंटे के अंदर प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली इलाके में एक महिला, अंतू इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या हुई। उसके बाद कुंडा में ग्राम प्रधान की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई।

ALSO READ: Uttar Pradesh: सीएम योगी की अहम मीटिंग में नहीं पहुंचे दोनों डिप्टी सीएम ; लखनऊ में होनी थी बैठक

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular