Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशहरदोई: गर्रा नदीं में दर्दनाक हादसे के बाद रेस्क्यू पूरा, आठ किसानों...

हरदोई: गर्रा नदीं में दर्दनाक हादसे के बाद रेस्क्यू पूरा, आठ किसानों के शव निकाले गए

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, हरदोई: बीते शनिवार को पाली में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। दरअसल किसानों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़कर गर्रा नदी में जा गिरी थी। इसके बाद से लगातार गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू का काम शुरू किया गया। रविवार सुबह होते-होते सात किसानों के शव बरामद हो चुके हैं। बता दें कि हादसे के बाद 14 किसान तैरकर बाहर निकल आये थे। हादसे के बाद चारों तरफ चीखपकार मच गई।

नदी से निकाले गए आठ शव
जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि रेस्क्यू पूरा हो गया है। अब तक कुल आठ शव निकाले गए। इसमें सात लोग ऐसे हैं जो किसान थे और नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार थे। आठवें शव के बारे में जानकारी की जा रही है। वह ट्रॉली पर था या नहीं। लेकिन इतना स्पष्ट हो गया है कि उसकी मौत भी नदी में डूबने से हुई थी। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ ने देर रात ट्रैक्टर चालक का शव बरामद किया था। रविवार सुबह सात शव नदी से निकाले गए।

ऐसे हुआ था हादसा
सुबह तकरीबन 10 बजे खेत से खीरा तोड़कर बेगराजपुर गांव के किसान एक ट्राली पर सवार होकर पाली कसबे में निजामपुर की पुलिया के पास स्थित मंडी में खीरा बेंचने के लिए आए थे। खीरा बिकने के बाद दोपहर डेढ़ बजे किसान ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर गांव के लिए मंडी से रवाना हुए। मुकेश ट्रैक्टर चला रहा था। गर्रा नदी के पुल के ऊपर पहुंचते ही ट्रैक्टर का अगला पहिया की धुरी टूट गई और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बाईं तरफ चला गया। इसके बाद रेलिंग,तोड़ते हुए ट्रैक्टर ट्राली समेत गर्रा नदी में समा गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular