Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: सड़क हादसा! मैनपुरी में तैनात ADJ पूनम त्यागी की मौत,...

UP News: सड़क हादसा! मैनपुरी में तैनात ADJ पूनम त्यागी की मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

- Advertisement -

UP News: (ADJ Poonam Tyagi posted in Mainpuri died) करहल में एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिसमे मैनपुरी में तैनात एडीजे (पाक्सो) की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी। हादसा इतना खतरनाक था कि उनकी जान चली गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को पीजीआई में भेजा, जहां उसका उपचार चल रहा है।

इलाज के दौरान एडीजे पूनम त्यागी की मौत

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मंगलवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक हादसा हुआ है। जहां मैनपुरी में तैनात एडीजे (पाक्सो) पूनम त्यागी की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में जिसमे में चालक और एडीजे गंभीर रूप से घायल हो गईं। थाना प्रभारी को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वह मौके पर टीम के साथ वहां पहुंच गए। जिस के बाद गंभीर रूप से घायल एडीजे और उनके चालक को सैंफई पीजीआई में भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक का अभी उपचार चल रहा है।

चालक की आंख लगने से हुआ हादसा

एडीजे (पाक्सो) पूनम त्यागी दो दिन की छुट्टी बिताने के बाद अपनी कार से मैनपुरी वापस आ रही थीं। जैसे ही उनकी कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंची, तभी अचानक से चालक की आंख लग गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। और हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

हादसे की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष महेश चंद्र टीम के साथ मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे। जहां पहुंच कर उन्होंने तत्काल प्रभाव से घायलों को पीजीआई सैंफई भेजा। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया। हादसे में क्षतिग्रस्त कार पुलिस चौकी उरावर पर खड़ी करा दी गई है।

Also Read: Lucknow News: मां के थप्पड़ से नाराज बेटे ने दी जान, खिड़की से चिल्लाती रही मां बेटे ने एक ना सुनी

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular