Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsUp News:करौली बाबा का दावा कर देंगे रूस-यूक्रेन युद्ध खत्म, हवन से...

Up News:करौली बाबा का दावा कर देंगे रूस-यूक्रेन युद्ध खत्म, हवन से खत्म हो सकते है युद्ध

- Advertisement -

कानपुर मारपीट के मामले में घिरे करौली बाबा ने पति-पत्नी के लड़ाई खत्म करवाने के साथ ही साथ रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध को भी खत्म करवाने का दावा करौली बाबा ने कर दिया है। एक न्यूज चैनल में बाबा ने बयान दिया था कि उनका दावा है कि अगर रूस और यूक्रेन के नेता उनके पास आएं तो वे युद्ध रुकवा देंगे।

उनका दावा है कि अगर व्यक्तियों के दिल दिमाग से लड़ाई झगड़े के ध्यान को हटा दिया जाए तो वे नहीं लड़ेंगे। अगर देखा जाए तो यहां व्यक्ति दिनभर लड़ते नजर आते हैं। वहीं बाबा खुद ही डॉक्टर से लड़ गए थे। बाबा के हवा-हवाई दावे पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते दिख रहे है।

अतीक के शूटरों तक की जानकारी

बता दें कि करौली बाबा ने बोला कि किसी ने ओम को पेटेंट तो नहीं कर रखा है। मैं सिर्फ ओम शिव बैलेंस ही बोलते आ रहा हुं। न कि ओम अतीक। उनसेे सवाल किया गया की अतीक के शूटरों की पुलिस को तलाश है। क्या इसमेें आप कोई मदद कर सकते हैं। इस बात पर बाबा बोले मदद मांगी जाएगी तो जरूर करेंगे। किसी को भी शक्ति से ढुंढा जा सकता है।

 राजू श्रीवास्तव के बारे में किया दावा

मरने के पूर्व जब हसमुख कलाकार राजू श्रीवास्तव गंभीर रूप में अस्पताल में इलाज करवा रहे थे। तब उस समय बाबा करौली सरकार ने राजू की मदद करने का दावा भी किया था। उन्होंने बोला था कि यदि  राजू के परिवार वाले हवन करवाएं तो राजू पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। वहीं जानकारी दें कि बाबा का ये दावा भी गलत साबित हुआ।

 

ये भी पढ़े-Vindhyachal Mandir News:विंध्य धाम में जयकारों से गूंजा मां विंध्यवासिनी का मंदिर, नवरात्र के तीसरे दिन भारी भीड़

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular