Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP News: सड़क पर मिली नोटों की कतरन से भरी बोरी, खोलते...

UP News: सड़क पर मिली नोटों की कतरन से भरी बोरी, खोलते ही उड़े होश, बुलाई पुलिस

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उन्नाव जिले में सड़क के किनारे नोटों से भरी बोरी मिलने की वजह से इलाके में चर्चाएं हो गई । मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, वर्तमान में मामले की जाँच-पड़ताल जारी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सड़क किनारे एक बोरी में भरे नोटों के मिलने से चर्चाएं चर्चाओं में बढ़ गई है। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी है। इस समय मामले की जांच जारी है। पुलिस यह जानने के लिए काम कर रही है कि नोटों की बोरी किसने और क्यों सड़क किनारे फेंकी हो सकती है।

दरअसल, गंजमुरादाबाद कस्बे में हरदोई-उन्नाव मार्ग पर एक मार्केट के सामने लोगों ने एक सफेद प्लास्टिक बोरी देखी, जिसमें 500, 200 और 100 रुपये के नोट थे। जब उन्होंने बोरी खोली, तो उनके होश उड़ गए क्योंकि उसमें ऐसी कटिंग थी जैसे किसी मशीन से काटी गई हो। जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला उन्नाव-हरदोई रोड के गंजमुरादाबाद कस्बे के मशरूम प्रधान के मार्केट के सामने का है जो बांगरमऊ थाना क्षेत्र में है। जहाँ सुबह में कुछ लोगों ने एक प्लास्टिक की सफेद रंग की बोरी देखी। जब बोरी खोली गई तो पता चला कि उसमें नोटों के टुकड़े भरे हुए हैं। बोरी में 100, 200 और 500 के नोटों की कतरन थी।

ये भी पढ़ें: UP News: प्रियंका ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का दी श्रद्घांजलि, बोलीं- हम उन्हें हमेशा आदर से याद करेंगे

पुलिस आगे की जांच कर रही है

रास्ता चलने वाले लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बांगरमऊ के एसडीएम नम्रता सिंह भी वहाँ पहुंचीं। उन्होंने बताया कि इसे जांचा जा रहा है और जो भी सच्चाई सामने आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वर्तमान में, चुनावी माहौल में इस प्रकार के नोटों की कतरन के बाद विभिन्न तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि ये नोट पुराने हैं, जिसका मतलब अब उनका साहित्यिक मूल्य नहीं है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

ये भी पढ़ें: UP News: नोएडा में 35 साल के युवक ने 50 वर्षीय लिव-इन-पार्टनर की पीटकर की हत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular