Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP News : हिंदू धर्म के खिलाफ बोलने वालों पर भड़की साध्वी...

UP News : हिंदू धर्म के खिलाफ बोलने वालों पर भड़की साध्वी प्राची बोली – “स्वामी प्रसाद मौर्य बेपंडी का लोटा…, हिंदू धर्म को “ना मुगल मिटा पाए ना अंग्रेज मिटा पाए”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP News लखनऊ : देश में जहां एक ओर होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों ने जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू कर दी है, तो वहीं कुछ नेताओं ने धार्मिक टिप्पणियां भी शुरू कर दी है।

क्या है मामला

नेताओ के द्वारा की जा रही इन धार्मिक टिप्पणियों को लेकर देश भर में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। जहां पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा की गई।

धार्मिक टिप्पणी के खिलाफ जमकर हंगामा हुआ और हिंदूवादी सोच के नेताओं के द्वारा स्वयं प्रसाद मौर्य के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज करने की मांग की।

हिंदूवादी फायर ब्रांड नेत्री ने साधा निशाना

तो वही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के पुत्र उदय निधि स्टालिन द्वारा भी हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी की गई है। जिसके चलते हिंदूवादी फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी करने वाले नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

साध्वी प्राची आर्य ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को बेपंडी का लोटा बताया।उन्होंने कहा कि जहां है उन्होंने अपनी बेटी को भाजपा से सांसद बनवा रखा है और अब भाजपा के खिलाफ और हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी करते हैं ऐसे लोग बेपंडी के लोटे हैं।

जिधर देखो उधर लुढ़क जाते हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू धर्म में पैदा जरूर हुए हैं लेकिन ये हिंदू धर्म के गद्दार है। उन्होंने हिंदुओं से आवाहन किया कि कुंभ करनी नींद सोए हिंदुओं को अब जागना होगा।

तुम्हारी तो क्या औकात है तुम्हारे पूर्वज तो एक मुठ्ठी गेंहू और…..

आगे उन्होंने कहा कि सनातन धर्म ना कभी मिटा है और ना कभी मिटेगा। उदय निधि स्टालिन पर भी उन्होंने निशाना साधते हुए कहा की हिंदू धर्म को “ना मुगल मिटा पाए ना अंग्रेज मिटा पाए” और स्टालिन तुम्हारी तो क्या औकात है ।

तुम्हारे पूर्वज तो एक मुठ्ठी गेंहू और एक मुठ्ठी चावल में बिक गए थे उन्होंने कहा कि गठबंधन जो इंडिया के नाम से बना है। वह एक ठग बंधन है उनका भी में पूछना चाहती हूं कि स्टालिन को यह भाषण किसने लिख कर दिया है।

Also Read – Hapur News : विश्व चैंपियन नीरज चोपड़ा का भाला चोरी, पुलिस पेट्रोलिंग के बाद भी बाजार से चोरी हुआ भाला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular